ओडिशा के सांसद सप्तगिरी संकर उल्का छत्तीसगढ़ के प्रभारी सचिव बनाये गये

0 34

- Advertisement -

रायपुर|  कांग्रेस ने छत्तीसगढ़, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, दिल्ली और बिहार  में एआईसीसी प्रभारी इमरान मसूद सहित पांच एआईसीसी सचिवों की नियुक्ति की है| एआईसीसी ने 5 राज्यों के प्रभारी के साथ सचिव को अटैच किया है।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया के साथ  सप्तगिरी संकर उल्का को छत्तीसगढ़ का नया प्रभारी सचिव बनाया गया है। सप्तगिरी अभी ओडिशा से सांसद हैं। वहीं विधायक दीपिका पांडेय को उत्तराखंड का नया प्रभारी सचिव बनाया गया है।इमरान मसूद दिल्ली,बृजलाल खबरी बिहार के नए सचिव होंगे|

- Advertisement -

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बताया कि  अभी उनकी जिम्मेदारी तय नहीं हुई है। वे ओडिशा के कोरापुट से कांग्रेस सांसद हैं। उनके पिता भी कई बार सांसद और ओडिशा विधानसभा में विधायक रहे हैं।’ पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर उलका ने इंफोसिस, एचसीएल टेक्नोलॉजीस और रेनबैक्सी के साथ काम किया है। वे दूसरी बार सांसद बने हैं।

माना जा रहा है कि उलका के आने के बाद नई टेक्नोलॉजी का उपयोग कर कांग्रेस प्रदेश की प्रत्येक सीट का  विश्लेषण करेगी। साथ ही सभी मंत्रियों, विधायकों के काम  और छवि  की समीक्षा भी होगी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.