सृजन घोटाला: पूर्व डीएम वीरेन्द्र यादव के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, सीबीआई कोर्ट ने लिया एक्शन

सृजन घोटाले में पूर्व डीएम वीरेन्द्र यादव के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। सीबीआई कोर्ट ने वीरेंद्र यादव और अमित कुमार के खिलाफ वारंट जारी कर दिया है। इसके अलावा रजनी प्रिया भी सीबीआई कोर्ट के रडार पर हैं।

0 30

- Advertisement -

भागलपुर। सृजन घोटाले में पूर्व डीएम वीरेन्द्र यादव के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। सीबीआई कोर्ट ने वीरेंद्र यादव और अमित कुमार के खिलाफ वारंट जारी कर दिया है। इसके अलावा रजनी प्रिया भी सीबीआई कोर्ट के रडार पर हैं। पूरा मामला समिति को 22 करोड़ देने का है। दरअसल, 2017 में कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी। इसी मामले में अब सीबीआई कोर्ट ने बड़ा एक्शन लिया है और पूर्व डीएम के खिलाफ वारंट जारी किया है।

- Advertisement -

आपको बता दें, रजनी प्रिया और अमित कुमार पहले से ही फरार चल रहे हैं। कोर्ट ने इनके खिलाफ भी गैर जमानती वारंट जारी किया है। अब इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगातार छापेमारी की तैयारी कर रही है। जल्द से जल्द इन तीनो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एक तरफ जहां डीएम वीरेंद्र यादव हैं तो वहीं, दूसरी ओर रजनी प्रिया और अमित कुमार हैं।

दरअसल, मामला 2017 का है, जब समिति को 22 करोड़ रूपये दिए गए थे। तभी पूर्व डीएम वीरेंद्र यादव, रजनी प्रिया और अमित कुमार के खिलाफ कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। अब सीबीआई कोर्ट ने इनके खिलाफ भी गैर जमानती वारंट जारी किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.