एनएच-22 पर ट्रक और हाईवा की टक्कर में उड़े परखच्चे, दोनों चालकों की मौत

नेशनल हाईवे-22 पर बालूमाथ थाना क्षेत्र के कडकरका नदी पुल पर बुधवार की देर रात ट्रक और हाईवा में भीषण टक्कर हो गई। इस घटना में दोनों वाहनों के चालकों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। पहचान के लिए वाहन मालिकों से संपर्क साधा गया है।

0 23

- Advertisement -

लातेहार। नेशनल हाईवे-22 पर बालूमाथ थाना क्षेत्र के कडकरका नदी पुल पर बुधवार की देर रात ट्रक और हाईवा में भीषण टक्कर हो गई। इस घटना में दोनों वाहनों के चालकों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। पहचान के लिए वाहन मालिकों से संपर्क साधा गया है। हादसे के बाद ट्रक चालक नदी में जा गिरा था, वहीं हाईवा चालक का शव वाहन के केबिन में ही फंसा रह गया। शव को निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

- Advertisement -

जानकारी के अनुसार ट्रक और हाईवा एक दूसरे के विपरीत दिशा से आ रहे थे। कडकरका नदी पुल पर पहुंचने के बाद दोनों वाहनों की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए। इसी दौरान ट्रक चालक नदी में गिर गया, जहां उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही टीओपी प्रभारी कुंदन कुमार व एसआई जयनारायण मेहता मौके पर दलबल के साथ पहुंचे। ट्रक चालक के शव को नदी से निकाल लिया गया। जबकि केबिन में फंसे हाईवा चालक के शव को निकालने प्रयास जारी है।

दोनों वाहनों के नंबर की जांच करने पर हाईवा वाहन ललन कुमार के नाम पर, जबकि ट्रक राकेश कुमार के नाम पर पंजीकृत बताया जाता है। समाचार लिखे जाने तक दोनों मृतक चालकों की शिनाख्त नहीं हो पायी है। हादसा वाहनों की तेज रफ्तार के कारण हुआ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.