अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ दोनों वनडे से बाहर

0 1

नई दिल्ली|  टीम इंडिया के बल्लेबाज चोटिल श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ जारी तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाकी बचे अंतिम दो मैचों से बाहर हो गए हैं।

चोटिल बल्लेबाज श्रेयस अय्यर  को इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले वनडे में फील्डिंग करते वक्त कंधे पर चोट लग गई थी|

अय्यर को महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले वनडे में फील्डिंग करते वक्त चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया था |

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, अब उनके स्कैन से पता चला है कि वह अगले कुछ सप्ताह तक क्रिकेट से दूर रहेंगे।

अय्यर जब जॅनी बेयरस्टो के शॉट पर बाउंड्री होने से रोकने का प्रयास कर रहे थे, तब उन्हें बाएं कंधे में चोट लग गई।

उन्होंने बाउंड्री जाने से रोक दिया, लेकिन बाद में उन्हें कंधे पर दर्द होने लगा जिसके कारण अय्यर को मैदान से बाहर ले जाया गया।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक रिपोर्ट में कहा गया है कि अंतिम दो वनडे के अलावा उनका आईपीएल के 14वें सीजन के शुरुआती मैचों में भी खेलना तय नहीं लग रहा है।

अय्यर आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं। अंतिम दो मैचों से अय्यर के बाहर होने से सूर्यकुमार यादव और फिर शुभमन गिल को मौका दिया जा सकता है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अय्यर की अनुपस्थिति में ऋषभ पंत, अजिंक्य रहाणे, स्टीव स्मिथ और रविचंद्रन अश्विन दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी संभाल सकते हैं।

पिछले छह महीने के अंदर यह दूसरी बार है जब अय्यर को कंधे में चोट लगी है। इससे पहले, उन्हें आस्ट्रेलिया दौरे पर सीमित ओवरों की सीरीज के दौरान कंधे में चोट लग गई थी।
वैसे अय्यर की स्थिति को लेकर अभी तक बीसीसीआई ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.