पॉवर लिफ्टिंग: पिथौरा के पार्षद प्रेमराजन रौतिया को गोल्ड मेडल

गोवा के मडगांव में आयोजित नेशनल मास्टर्स गेम में नगर के पार्षद प्रेमराजन रौतिया ने 105 किलो भार में गोल्ड मेडल जीतने में सफलता अर्जित की है. राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित उक्त गेम में छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों ने पॉवर लिफ्टिंग में कुल 5 गोल्ड मेडल हासिल किए है

0 14

- Advertisement -

पिथौरा| गोवा के मडगांव में आयोजित नेशनल मास्टर्स गेम में नगर के पार्षद प्रेमराजन रौतिया ने 105 किलो भार में गोल्ड मेडल जीतने में सफलता अर्जित की है. राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित उक्त गेम में छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों ने पॉवर लिफ्टिंग में कुल 5 गोल्ड मेडल हासिल किए है. पिथौरा के प्रेमराजन ने 105 वेट कैटेगरी में 445 किलोग्राम वजन उठाया.

गोवा में आयोजित नेशनल पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में पिथौरा वार्ड 5 के पार्षद प्रेमराजन उर्फ भीमा रौतिया ने 105 किलोग्राम वेट कैटेगिरी में 445 किलोग्राम वजन उठाकर गोल्ड मैडल जीता है . इसके अलावा 81 किलो में भी छत्तीसगढ़ के ही नाहिद अख्तर,89 किलो चंद्रशेखर साहू, 105 40 साल में अशोक साहू को गोल्ड,120 किलो 40 साल से ऊपर में ललित साहू को सिल्वर,मेडल मिला है.

- Advertisement -

इसके अलावा 93 किलो में गुलरेज खान को गोल्ड, 40 साल से अधिक 93 किलो में अनिल कुमार को गोल्ड,मिला है. इसके अलावा 30 साल 35 40 एवम 50 साल से अधिक में क्रमशः चंद्रशेखर साहू को गोल्ड, चितेश्वर साहू को गोल्ड, अशोक साहू को सिल्वर, ललित साहू को सिल्वर सहित सुरेश साहू एवम जीवनलाल साहू ने प्रदेस के लिए कांस्य पदक जीतने में अफलता अर्जित की है. राष्ट्रीय वेट लिफ्टिंग प्रतियोगिता में शानदार सफलता अर्जित करने पर खिलाड़ियों को लगातार बधाईया मिल रही है.

deshdigital के लिए रजिंदर खनूजा

Leave A Reply

Your email address will not be published.