ब्रेथवेट ने होल्डर को नंबर एक ऑलराउंडर बताया

वेस्टइंडीज के कप्तान क्रेग ब्रेथवेट ने कहा है कि जेसन होल्डर विश्व के नंबर एक ऑलराऊंडर हैं। ब्रेथवेट ने कहा कि जेसन टीम के लिए अहम हैं और उन्होंने अभी तक अपनी भूमिका अच्छे से निभाई है।

0 10

- Advertisement -

जमैका । वेस्टइंडीज के कप्तान क्रेग ब्रेथवेट ने कहा है कि जेसन होल्डर विश्व के नंबर एक ऑलराऊंडर हैं। ब्रेथवेट ने कहा कि जेसन टीम के लिए अहम हैं और उन्होंने अभी तक अपनी भूमिका अच्छे से निभाई है।

उन्होंने नए गेंदबाज जेडन सील्स की भी सहायता की है। सभी खिलाड़ी टीम के लिए अपनी भूमिका अच्छी प्रकार से निभा रहे हैं। ब्रेथवेट ने कहा कि इंग्लैंड के बेन स्टोक्स और भारत के रविंद्र जडेजा जैसे खिलाड़ियों के बीच भी जेस का नंबर एक होना अहम हो जाता है।

- Advertisement -

वह टीम में ऊर्जा भरते हैं। इस साल की शुरुआत में ही जेसन की जगह पर ब्रेथवेट को वेस्टइंडीज टीम का कप्तान बनाया गया था। ब्रेथवेट की कप्तानी में टीम को बांग्लादेश दौरे पर जीत, श्रीलंका के खिलाफ ड्रॉ जबकि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था।

पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने पहला टेस्ट जीतकर फिर से जीत की राह पर कदम रखा है। होल्डर ने पहले टेस्ट की पहली पारी में 58 रन बनाने के साथ तीन विकेट लेकर अपनी भूमिका अच्छी प्रकार से निभाई है।

दूसरी पारी में उन्होंने एक विकेट लिया और लक्ष्य का पीछा करते हुए 16 रन बनाएं। इसके अलावा उन्होंने युवा सील्स को भी समय समय पर गेंदबाजी में सलाह दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.