सिराज की दीवानी हुई पाक एंकर जैनब

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के प्रशंसकों में अब पाकिस्तान की खूबसूरत स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास भी शामिल हो गयी है।

0 45

- Advertisement -

लाहौर । भारतीय क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के प्रशंसकों में अब पाकिस्तान की खूबसूरत स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास भी शामिल हो गयी है।

जैनब पाक में सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। इंस्टाग्राम में उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में सिराज की गेंदबाजी देख जैनब उनकी दीवानी हो गई। इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट में सिराज ने 8 विकेट लेकर भारतीय टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

- Advertisement -

सिराज की तारीफ करते हुए जैनब ने कहा, ‘ सिराज विश्व स्तर के गेंदबाज होते जा रहे हैं। सिराज ने ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन कर खूब विकेट लिए।

इसके बाद अब इंग्लैंड के दौरे पर भी वह कमाल कर रहे हैं। सिराज के पास काफी तेजी और कंट्रोल के साथ गेंदबाजी करने की प्रतिभा है। उनकी लाइन और लेंग्थ शानदार है।’

जैनब अब्बास ने कहा, ’10-15 साल पहले ऐसे तेज गेंदबाज भारत के पास नहीं थे। अब भारत तेज गेंदबाजों के कारण ही शीर्ष टीम बन गयी है। उसके पास पहले से ही जसप्रीत बुमराह और ईशांत शर्मा जैसे बेहतरीन गेंदबाज रहे हैं। वहीं अनुभवी मोहम्मद शमी भी शानदार हैं और अब टीम इंडिया के पास सिराज भी हो गए हैं।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.