ऐसी कोई घटना नहीं हुई जहां हमने सलमान खान संग शर्टलेस होकर दौड़ लगाई हो : शोएब अख्तर

सेलिब्रिटी कही के भी हो उनके क्रिया कलापों पर सबकी नजर रहती है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से ख्यात पूर्व क्रिकटेर शोएब अख्तर ने अंतत: उनके और सलमान खान के बांद्रा में शर्टलेस दौड़ने की अफवाह पर चुप्पी तोड़ी है।

0 16

- Advertisement -

रावलपिंडी । सेलिब्रिटी कही के भी हो उनके क्रिया कलापों पर सबकी नजर रहती है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से ख्यात पूर्व क्रिकटेर शोएब अख्तर ने अंतत: उनके और सलमान खान के बांद्रा में शर्टलेस दौड़ने की अफवाह पर चुप्पी तोड़ी है।

पाकिस्तानी क्रिकेटर लंबे समय से भारत नहीं आए हैं लेकिन कई बार ऐसा हुआ करता था जब सीमा पार के खिलाड़ी भारतीय क्रिकेटरों और बॉलीवुड सितारों के साथ घुलमिल जाते थे।

शोएब अख्तर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) फ्रेंचाइजी का हिस्सा हुआ करते थे और उनके शाहरुख खान व सलमान खान के साथ काफी दोस्ताना संबंध थे।

शाहरुख और अख्तर को कई मौकों पर एक साथ देखा जा चुका है। वहीं बांद्रा की गलियों में सलमान खान के साथ पाकिस्तानी तेज गेंदबाज के शर्टलेस होकर दौड़ने की अफवाहें भी थी।

एक बातचीत में अख्तर ने कहा, मैं, कैटरीना कैफ और सलमान, हम उस जगह पर थे। जाने से पहले सलमान ने मुझे अपने साथ खाने के लिए कहा था।

- Advertisement -

लेकिन सलमान तो सलमान हैं, उन्हें सिर्फ एक बात नहीं दिख रही होती है, अगर आपके हाथ खाली हैं तो वह एक घड़ी दे देंगे, अगर पार्टी की वजह से तुम्हारी कमीज़ गंदी है, तो वह तुम्हें नई दे देंगे।

उसने मुझे उस दिन सिर्फ एक शर्ट दी थी, हमारा साइज एक जैसा था और हम उसके घर पर ही थे। फिर हमने खाया और लाहौर लौट आया। यहां सुबह मैं खबर देखता हूं कि ‘सलमान खान और शोएब अख्तर बांद्रा में शर्टलेस भाग रहे हैं।’

अख्तर ने खुलासा किया कि अफवाह जंगल की आग की तरह फैल गई और यहां तक ​​कि शाहरुख ने भी उनसे पूछा कि क्या कहानी में कोई सच्चाई है।

उन्होंने कहा, शाहरुख खान ने भी मुझे फोन किया और पूछा कि क्या हमने ऐसा किया है। मैंने उन्हें नहीं बताया और मैं सलमान के घर पर था उन्होंने मुझे अपनी शर्ट दी, हमने खाया और मैं वापस आ गया लेकिन यह सब पाकिस्तान में व्यापक था।

तो यह फर्जी खबर थी। ऐसी कोई घटना नहीं हुई जहां हमने शर्टलेस या कुछ भी दौड़ लगाई। अख्तर अभी भी भारत में सबसे लोकप्रिय पाकिस्तानी क्रिकेटरों में से एक है।

हरभजन सिंह और युवराज सिंह जैसे खिलाड़ियों के साथ उनका तालमेल सीमा के दोनों ओर किसी भी क्रिकेट प्रेमी से छिपा नहीं है। एक क्रिकेटर के रूप में अख्तर को अभी भी किसी दिन क्रिकेट गतिविधियों के लिए भारत आने की उम्मीद है जिस तरह से वह कुछ साल पहले भारत आया करते थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.