बैंक लूटकर भाग रहा आरोपी पकड़ा गया, रकम-जेवर बरामद

ओडिशा में स्टेट बैंक की एक शाखा से लूट कर भाग रहे आरोपी को बैंक अधिकारियों और स्थानीय लोगों ने दबोच लिया। घटना भुवनेश्वर के बालिअंता अंतर्गत एक स्टेट बैंक की है।

0 21

- Advertisement -

भुवनेश्वर| ओडिशा में स्टेट बैंक की एक शाखा से लूट कर भाग रहे आरोपी को बैंक अधिकारियों और स्थानीय लोगों ने दबोच लिया। घटना भुवनेश्वर के बालिअंता अंतर्गत एक स्टेट बैंक की है। आरोपी के कब्जे से रकम  और सोने के जेवर बरामद किए गए हैं।

उमाकांत परिडा के रूप में पहचाने गए आरोपी ने बैंक बंद होने से कुछ मिनट पहले ही ग्राहक के रूप में बैंक में प्रवेश किया। बैंक में तब चार कर्मचारी ही मौजूद थे। मौके का फायदा उठाते हुए परिडा ने अनजान कर्मचारियों पर टॉय गन तान दी और 8,63,58 रुपये नकद और 8.30 लाख रुपये के सोने के गहने लूट लिए।

- Advertisement -

आरोपी को बैंक कर्मचारियों और स्थानीय लोगों ने उस समय पकड़ लिया जब उसने बैंक की चारदीवारी कूदकर परिसर से भागने का प्रयास कर रहा था।

सूचना मिलते ही बालिअंता पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अपने कब्जे में ले लिया। उसके पास से सारे पैसे और सोने के जेवर बरामद किए। पुलिस ने उसके पास से उसकी बाइक, एक चाकू और खिलौना बंदूक भी बरामद की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.