टॉम क्रूज ने मिशन इंपॉसिबल-7 के लिए एक साल ली स्काई डाइविंग और बाइक जम्प की ट्रेनिंग

हॉलीवुड के प्रख्यात कलाकार टाम क्रूज ने फ्रेंचाइजी फिल्म सीरीज 'मिशन इम्पॉसिबल' के सातवें पार्ट के एक दृश्य के लिए एक साल से ज्यादा समय तक प्रैक्टिस की और इस दौरान 500 स्काई डाइविंग और 13,000 से अधिक मोटरबाइक जम्प किए।

0 43

- Advertisement -

लॉस एजेलिस । हॉलीवुड के प्रख्यात कलाकार टाम क्रूज ने फ्रेंचाइजी फिल्म सीरीज ‘मिशन इम्पॉसिबल’ के सातवें पार्ट के एक दृश्य के लिए एक साल से ज्यादा समय तक प्रैक्टिस की और इस दौरान 500 स्काई डाइविंग और 13,000 से अधिक मोटरबाइक जम्प किए।

उल्लेखनी है कि हालीवुड अभिनेता टॉम क्रूज को अपने एक्शन खुद करने के लिए जाना जाता है। ‘मिशन इम्पॉसिबल-7 के एक्शन भी वह खुद कर रहे हैं, और स्टंट को परफेक्ट करने के लिए उन्होंने इतनी कड़ी मेहनत की।

क्रूज ने इस स्टंट को अब तक का सबसे खतरनाक स्टंट बताया है। मिशन इम्पॉसिबल 7 के इस सीन में वह मोटर बाइक से रैंप से एक क्लिफ में छलांग लगाते हैं और पैराशूट खुलने से पहले हवा में होते हैं। इस सीन की शूटिंग नॉर्वे में की गई है।

- Advertisement -

59 वर्षीय हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज ने इस स्टंट को एकदम परफेक्ट करने के लिए साल भर से भी ज्यादा समय तक प्रैक्टिस की थी। जिसमें 500 स्काई डाइविंग और 13,000 मोटरबाइक जम्प शामिल हैं।

इस सीन को छह बार फिल्माया गया है। मिशन इम्पॉसिबल 7 का टॉम क्रूज का एक क्लिप पहले रिलीज हुआ था, जिसमें वह तेज रफ्तार ट्रेन के ऊपर एक्शन सीन करते नजर आ रहे थे।

‘मिशन इम्पॉसिबल-7’ को क्रिस्टोफर मैक्कवायर डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में टॉम क्रूज के अलावा विंग रेम्स, हेनरी जर्नी, साइमन पेग, रेबेका फर्गुयसन, वेनेसा किर्बी और हेले एटवेल हैं। टॉम क्रूज इस फ्रेंचाइजी में ईथन हंट का किरदार निभाते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.