714 पदों के लिए प्लेसमेंट कैंप 15 से , 8 वीं पास के लिए भी मौका

 714 विभिन्न पदों पर नियुक्ति के लिए 15 से 21 फरवरी 2022 तक ऑनलाईन-ऑफलाईन प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया गया है | इसके लिए आवेदक को सिर्फ बॉयोडाटा जमा करना होगा।

0 85

- Advertisement -

रायपुर|  714 विभिन्न पदों पर नियुक्ति के लिए 15 से 21 फरवरी 2022 तक ऑनलाईन-ऑफलाईन प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया गया है | इसके लिए आवेदक को सिर्फ बॉयोडाटा जमा करना होगा।

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, रायपुर द्वारा स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। यह प्लेसमेंट कैंप 15 से 21 फरवरी 2022 तक ऑनलाईन-ऑफलाईन होगा। इसके लिए आवेदक को सिर्फ बॉयोडाटा जमा करना होगा।

- Advertisement -

इस प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से निजी क्षेत्र के तीन नियोजक विनायक जॉब कन्सलटेंट, बत्रा दीपक एंड एसोसियेट इण्डिया प्राइवेट लिमिटेड एवं कॉनसेप्ट कन्सलटेंसी सर्विसेस, रायपुर द्वारा 714 विभिन्न पदों पर भर्ती की जाएगी।

इन पदों के लिए योग्यता न्यूनतम 8वीं से 12वीं स्नातक,स्नातकोत्तर, पी.जी.डी.सी.ए., आई.टी.आई., डिप्लोमा, बी.ई., बी.टेक, बी.कॉम, एम.बी.ए. एवं एम.एस.डब्ल्यू. होगी। इन पदों पर अनुभवी और योग्य आवेदकों की भर्ती की जाएगी। इन पदों के लिए चयनित आवेदकों को 8 हजार से 20 हजार रूपये प्रति माह वेतनमान पर नियुक्त किया जाएगा।

इन पदों पर भर्ती हेतु योग्य एवं इच्छुक आवेदक निर्धारित 15 फरवरी 2022 तक अपना आवेदन ऑफलाईन जिला रोजगार कार्यालय रायपुर में कार्यालयीन समय मे बॉयोडाटा जमा कर सकते है। इन पदों के लिए आवेदक ऑनलाईन आवेदन http://shorturl.at/huSX1 गुगल लिंक पर भी भेज सकते है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.