हर्षवर्धन को अपकमिंग फिल्म के लिए मिला हॉलीवुड स्टंट कोऑर्डिनेटर

नीलेश सहाय और हर्षवर्धन राणे ने एक एक्शन थ्रिलर के लिए कोलैबोरेट किया है। यह फिल्म इस साल के अंत तक फ्लोर पर जाएगी।

0 22

- Advertisement -

मुंबई. नीलेश सहाय और हर्षवर्धन राणे ने एक एक्शन थ्रिलर के लिए कोलैबोरेट किया है। यह फिल्म इस साल के अंत तक फ्लोर पर जाएगी। इस फिल्‍म में स्‍टंट कोऑर्डिनेटर के रूप में हॉलीवुड से फ्रैंक टॉरेस को हायर किया गया है।

फ्रैंक टोरेस ने ब्रैडली कूपर और लेडी गागा स्‍टारर ‘ए स्टार इज बॉर्न’ जैसी फिल्मों में काम किया हुआ है। उन्‍होंने साथ ही ‘प्वाइंट ब्लैंक’, ‘अमेरिकन हसल’, ‘किंग्समैन: द गोल्डन सर्कल’, ‘किंग कॉन्‍ग स्कल आइलैंड’, ‘द ग्रेट वॉल’ और ‘द रेवेनेंट’ में भी शानदार काम किया है।

- Advertisement -

फ्रैंक कहते हैं, “मैं अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म पर काम करने के लिए उत्साहित हूं, यह फिल्‍म एक नॉन स्टॉप एक्शन के साथ एक बेहद तेज गति वाली एक्शन है। इस शैली के लिए उनका ज्ञान अद्वितीय है।

” हर्षवर्धन कहते हैं, “मैं नीलेश (सहाय, निर्देशक) को बॉस बुलाता हूं, क्योंकि वह एक सच्चे नेता हैं और अपनी दृष्टि के बारे में बेहद सकारात्मक व्यक्ति हैं, वह सबकॉन्शस रूप से मुझे लगभग हर दूसरे दिन न केवल इस फिल्म के लिए, बल्कि एक्शन शैली के लिए भी कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हैं।

पहाड़ की वादियों में उनके साथ मेरी पहली एक्शन फिल्म के लिए प्रशिक्षण के साथ-साथ मुझे ध्यान लगाने में मदद कर रहे हैं। हम इसके लिए सामान्य फिटनेस कार्यक्रम के बजाय चपलता और एक प्राकृतिक दृष्टिकोण पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.