मोबाइल फोन चोरी कर बांग्लादेश सप्लाई करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार

महानगर में लोगों के मोबाइल फोन चोरी कर उसे बांग्लादेश सप्लाई करने वाले गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मामले में दो चोर सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम मो.शोएब, मो.अल्तमस और इंतेखाब आलम हैं। इनमें से मो. अलतमस और शोएब मोबाइल आरोपी  है और इंतेखाब  चोरी के मोबाइल खरीदकर उसे बांग्लादेश भेजने के साथ-साथ ओएलएक्स पर विज्ञापन देकर बेचा करता था। अभियुक्तों के पास से एक स्कूटी और चोरी की मोबाइल फोन बरामद की गयी है।

0 18

- Advertisement -

कोलकाता| महानगर में लोगों के मोबाइल फोन चोरी कर उसे बांग्लादेश सप्लाई करने वाले गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मामले में दो चोर सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम मो.शोएब, मो.अल्तमस और इंतेखाब आलम हैं।
इनमें से मो. अलतमस और शोएब मोबाइल आरोपी  है और इंतेखाब  चोरी के मोबाइल खरीदकर उसे बांग्लादेश भेजने के साथ-साथ ओएलएक्स पर विज्ञापन देकर बेचा करता था। अभियुक्तों के पास से एक स्कूटी और चोरी की मोबाइल फोन बरामद की गयी है।

जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले अम्हर्स्ट स्ट्रीट थाने में एक ऐप कैब ड्राइवर ने शिकायत दर्ज करायी कि कुछ दिनों पहले जब वह अपनी कार लेकर के.सी सेन स्ट्रीट में खड़ा था तभी स्कूटी सवार दो युवक आए और उसकी कार में रखे मोबाइल फोन को चोरी कर फरार हो गए। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला।

- Advertisement -

सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस ने स्कूटी सवार चोरों को चिन्हित कर उन्हें पकड़ा। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापामारी कर नारकेलडांगा इलाके से शोएब और मो. अल्तमस को पकड़ा।

उन दोनों से पूछताछ के दौरान पता चला कि वे लोग इंतेखाब अलम को चोरी केमोबाइल फोन बेचते हैं। इसके बाद पुलिस ने नारकेलडांगा इलाके से इंतेखाब आलम को गिरफ्तार किया। इंतेखाब से पूछताछ के दौरान पता चला कि वह चोरी के मोबाइल फोन खरीदने के बाद उसे बांग्लादेश में सप्लाई करदेता था।

इसके लिए वह कोलकाता में श्रमिक के तौर पर काम करने वाले बांग्लादेशी श्रमिकों की मदद लेता था। इसके अलावा अभियुक्त ओएलएक्स पर विज्ञापन देकर सस्ती कीमत पर महंगे स्मार्ट फोन बेचता था। पुलिस के अनुसार अभियुक्तों ने सैकड़ों मोबाइल फोन बेचे हैं। फिलहाल अभियुक्तों से पूछताछ कर पुलिस मामले में फरार अन्य अभियुक्तों की तलाश कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.