राज्यपाल से मिला कृषि विश्वविद्यालय शिक्षक संघ , जताया खेद

राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके से आज यहां राजभवन में  इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय शिक्षक संघ रायपुर के महासचिव डॉ. पी.के. संगगोड़े के नेतृत्व में प्रतिनिधिमण्डल ने मुलाकात की।शिक्षक संघ ने गत दिनों में निर्मित हुई अप्रिय स्थिति के लिए खेद जताया तथा इसकी पुनरावृत्ति न होने की बात कही।

0 82

- Advertisement -

रायपुर| राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके से आज यहां राजभवन में  इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय शिक्षक संघ रायपुर के महासचिव डॉ. पी.के. संगगोड़े के नेतृत्व में प्रतिनिधिमण्डल ने मुलाकात की।शिक्षक संघ ने गत दिनों में निर्मित हुई अप्रिय स्थिति के लिए खेद जताया तथा इसकी पुनरावृत्ति न होने की बात कही।

राज्यपाल सुश्री उइके ने प्रतिनिधिमण्डल से कृषि विश्वविद्यालय के समसामयिक विषयों व गतिविधियों की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि किसी भी विषय पर गतिरोध से नहीं बल्कि समन्वय से पहल की जानी चाहिए।

शिक्षक संघ ने गत दिनों में निर्मित हुई अप्रिय स्थिति के लिए खेद जताया तथा इसकी पुनरावृत्ति न होने की बात कही। संघ ने विश्वविद्यालय एवं अधिकारियों-कर्मचारियों से जुड़े समस्याओं से अवगत कराया।
इस अवसर पर डॉ. गजेन्द्र चन्द्राकर, डॉ. संजय शर्मा, डॉ. जी.पी. बंजारा और डॉ. हेमंत देवांगन उपस्थित थे।

- Advertisement -

उधर राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके से आज यहां राजभवन में  छत्तीसगढ़ सर्व आदिवासी समाज के युवा प्रभाग के प्रदेश अध्यक्ष श्री सुभाष परते के नेतृत्व में प्रतिनिधिमण्डल ने भेंट कर राज्य में अधिकारियों एवं कर्मचारियों के आरक्षण के संबंध में ज्ञापन सौंपा। इस संबंध में प्रकरण हाईकोर्ट में लंबित है।

प्रतिनिधिमण्डल ने प्रदेश के विभिन्न विश्वविद्यालयों एवं विभागों में रिक्त पदों में आरक्षण संबंधी विषय से भी राज्यपाल सुश्री उइके को अवगत कराया।

इस अवसर पर अनुसूचित जाति एवं जनजाति अधिकारी-कर्मचारी संघ के श्री आर.एन. ध्रुव, श्री मोहन कोमरे, श्री पृथ्वीपाल राय, श्री बी.एस. रावटे, श्री जितेन्द्र पटेल, श्री सुरेश दिवाकर, डॉ. लक्ष्मण भारती, श्री राधेश्याम टंडन, श्री कृष्णकुमार नवरंग एवं श्री मोहन बंजारे उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.