क्यों केंद्रीय मंत्री की बैठक में पूर्व मंत्री, महामंत्री पर बरस पड़े

0 3

रायपुर|  केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी की भाजपा  कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक में बीजेपी प्रदेश महामंत्री भूपेंद्र सवन्नी और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर में तीखी बहस हो गयी।

इस दौरान चंद्राकर   सवन्नी  पर बरस पड़े । चंद्राकर ने सवन्नी से कहा, ‘जाओ जाकर चमचागिरी करो, मुझसे जरा ठीक से बिहेव किया करो, वरना मैं तुम्हें ठीक कर दूंगा।’

बैठक के दौरान हुई यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और कुछ ही देर में सोशल मिडिया पर वायरल भी|

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, बैठक में शामिल होने के लिए सभी नेताओं को सूचना दी गई थी। लेकिन, पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर को इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई। इसी वजह से वे नाराज थे।

पूर्व मंत्री चंद्राकर की बात सुनकर सवन्नी ने कोई रिएक्शन नहीं दिया। वे चुपचाप उनकी बात सुनते रहे। कुछ देर चली बैठक के बाद मामला शांत हो गया।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी रविवार की सुबह रायपुर पहुंचे थे। एयरपोर्ट से सीधे वे भाजपा के प्रदेश कार्यालय पहुंचे। यहां भाजपा के तमाम बड़े नेता पहले से मौजूद थे।

भाजपा इन दिनों हाल ही में पेश किए गए केंद्रीय बजट को जनता के बीच प्रचारित करने के मिशन पर हैं। स्थानीय नेताओं को इसी की जानकारियां समझाने के मकसद से हरदीप सिंह यहां आए हैं। मंच पर पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह, सांसद सरोज पांडे मौजूद थे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.