18 टन कबाड़ से भरी स्वराज माजदा जब्त

सिविल लाइन पुलिस ने मंगला चौक से माजदा गाड़ी सहित 18 टन कबाड़ जब्त किया है। पुलिस की इस कार्रवाई में कबाड़ी के साथ गाड़ी के ड्राइवर को गिरफ्तार किया है।

0 14

- Advertisement -

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर सिविल लाइन पुलिस ने मंगला चौक से माजदा गाड़ी सहित 18 टन कबाड़ जब्त किया है। पुलिस की इस कार्रवाई में कबाड़ी के साथ गाड़ी के ड्राइवर को गिरफ्तार किया है।

- Advertisement -

मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना प्रभारी सनीप रात्रे एक टीम अवैध कबाड़ की धरपकड़ हेतु तैयार कर रेड करवाने पर मंगला चौक के पास सोनू नामक कबाड़ी के द्वारा स्वराज मजदा पर कबाड़ समान को लोड कर रहा था। सामान के संबंध में आरोपी आरिफ कुरैशी उर्फ सोनू पिता निजामुद्दीन कुरेशी  पता कुदुदंड पानी टंकी के पास थाना सिविल लाइन को उक्त सामान के संबंध में वैध लाइसेंस एवं दस्तावेज प्रस्तुत करने हेतु नोटिस दिया गया।

जिसने किसी प्रकार का खरीदी बिक्री के संबंध में कोई दस्तावेज नहीं होना बताया। तब लोहे का कबाड़ समान जिसमें लोहे का राड, लोहे का एंगल एवं टिन का सामान कुल 18 टन को स्वराज मजदा गाड़ी सहित जब्तकिया गया। आरोपी के साथ वाहन चालक राजू साहू पिता रामायण साहू उम्र 18 वर्ष पता ग्राम करकेना थाना हिररी को भी गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपी गणों के खिलाफ थाना सिविल लाइन में धारा 41/1-4 सीआरपीसी के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.