कोल्दा में कबड्डी प्रतियोगिता का समापन

कोल्दा में दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का समापन हुआ | प्रतियोगिता में बड़ी संख्या में टीमों ने भाग लिया|

0 23

- Advertisement -

पिथौरा । कोल्दा में दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का समापन हुआ | प्रतियोगिता में बड़ी संख्या में टीमों ने भाग लिया|

विकासखण्ड पिथौरा एवम खल्लारी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम कोल्दा में दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन संपन्न हुआ|  समापन समारोह में मुख्य अतिथि पिथौरा जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष मुकेश यादव थे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता पिथौरा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करण सिंह दीवान ने की। विशेष अतिथि के रुप में बसंता ठाकुर ,डुमरौतिन ठाकुर , खुमान साहू , खेमचंद चक्रधारी  ,अश्वनी ठाकुर एवं गेंद साहू तथा संतोष साहू मौजूद रहे ।

- Advertisement -

खल्लारी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम कोल्दा में दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन संपन्न हुआ । समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में जनपद उपाध्यक्ष मुकेश यादव ने अपने सम्बोधन उपस्थित जन समुदाय को सफल कार्यक्रम की बधाई देते हुए कहा कि कबड्डी का खेल स्वास्थ्य के लिए लाभदायक तो है ही यह खेल छत्तीसगढ़ की पहचान भी है । कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे करण दीवान ने भी अपने संबोधन में आयोजन को लेकर ग्राम वासियों एवं आयोजन समिति को अपनी बधाई दी ।

समापन मैच पर अतिथियों ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते हुए सभी को शुभकामनाएं दी| इस अवसर पर विशेष अतिथि के रुप में बसता ठाकुर , डुमरौतिन ठाकुर ,खेमचंद चक्रधारी , खोमन साहू ,अश्विनी ठाकुर ,गेंद साहू एवं संतोष साहू भी मौजूद थे ।

2 दिनों तक आयोजित इस कबड्डी प्रतियोगिता में बड़ी संख्या में टीमों ने भाग लिया तथा आसपास के करीब दर्जन भर गांवों के ग्रामीणों ने उपरोक्त आयोजन का आनन्द लिया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.