खल्लारी के 3 सड़कों के लिए 5.42 करोड़ , द्वारकाधीश के प्रयासों से मिली स्वीकृति 

छत्तीसगढ़ शासन के संसदीय सचिव एवं खल्लारी विधायक द्वारिकाधीश यादव के प्रयासों से विधानसभा क्षेत्र में बनने वाले तीन प्रमुख मार्गों की स्वीकृति हुई है।

0 37

- Advertisement -

बागबाहरा। छत्तीसगढ़ शासन के संसदीय सचिव एवं खल्लारी विधायक द्वारिकाधीश यादव के प्रयासों से विधानसभा क्षेत्र में बनने वाले तीन प्रमुख मार्गों की स्वीकृति हुई है।

बता दें खल्लारी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न मार्गों के निर्माण की मांग लंबे समय से उठ रही थी लेकिन कई विधायक और सांसद आए और गए लोगों की मांगे पूरी नहीं हो पाई।
जब 2018 के विधानसभा चुनाव में खल्लारी विधानसभा क्षेत्र की जनता ने देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस को एक तरफा वोट देते हुए द्वारिकाधीश यादव को अपना विधायक बनाया। तब से श्री यादव क्षेत्र के चौमुखी विकास के लिए लगातार प्रयासरत हैं।
श्री यादव के इन्हीं भगीरथ प्रयासों के क्रम में एक और बड़ी स्वीकृति प्राप्त हुई है जिसमें 5 करोड़ 42 लाख रुपये  की लागत से तीन प्रमुख सड़क निर्माण कार्यों को पीडब्ल्यूडी के द्वारा स्वीकृति मिली है।

- Advertisement -

जिसमें से ग्राम फुलझर पहुच मार्ग 1 किलोमीटर 400 मीटर नए पुल पुलिया सहित डामरीकरण मार्ग जोकि 1 करोड़ 87 लाख 41 हजार रुपए की लागत से बनेगा। वही साथ ही साथ जीवनगढ़ पहुंच मार्ग 900 मीटर पुल पुलिया सहित 01 करोड़ 81 लाख 54 हजार की लागत से निर्मित होगा।

इसके अलावा खल्लारी विधानसभा क्षेत्र के थी टेमरी से सोनामुंदी 1 किलोमीटर 850 मीटर पहुंच मार्ग पुल पुलिया सहित 01 करोड़ 73 लाख 03 हजार की लागत से डामरीकरण मार्ग का निर्माण कार्य सम्पन्न होगा|
बता दे संसदीय सचिव एवं खलारी विधायक द्वारिकाधीश यादव के प्रयासों से उक्त मार्ग के नव निर्माण की स्वीकृति प्राप्त हुई है तथा निविदा आमंत्रित किए जाने के दिशा निर्देश भी जारी किए गए हैं।

लोक निर्माण विभाग के द्वारा उक्त मार्गों के निर्माण कार्य स्वीकृत किए जाने के चलते क्षेत्र की जनता ने हर्ष व्यक्त करते हुए श्री यादव के प्रति आभार प्रकट किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.