चोरी के महज 30 घण्टे बाद आरोपी पिथौरा पुलिस की गिरफ्त में

महासमुंद जिले के पिथौरा के ग्राम लहरौद की एक दुकान में 4 अगस्त को  चोरी करने वाले एक नाबालिग सहित तीन युवकों को स्थानीय पुलिस ने पकड़ कर रिमांड पर जेल भेज दिया है। पिथौरा पुलिस ने चोरी के महज 30 घण्टे के अंदर ही सभी आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया |

0 16

- Advertisement -

पिथौरा| महासमुंद जिले के पिथौरा के ग्राम लहरौद की एक दुकान में 4 अगस्त को  चोरी करने वाले एक नाबालिग सहित तीन युवकों को स्थानीय पुलिस ने पकड़ कर रिमांड पर जेल भेज दिया है। पिथौरा पुलिस ने चोरी के महज 30 घण्टे के अंदर ही सभी आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया ।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विगत बुधवार को लहरौद स्थित स्थानीय एस डी ओ पी कार्यालय के समीप प्रार्थी संतराम सेन द्वारा स्थानीय पुलिस थाना में अपनी दुकान में अज्ञात चोरों द्वारा रात में चोरी किये जाने की रपट दर्ज करवाई थी।जिस पर थाना प्रभारी केशव कोशले स्वयम ही मुखबिर लगा कर तलाश में जुटे थे।

इस बीच मुखबिर ने सूचना दी कि कुछ कम उम्र के लड़के अचानक अत्यधिक खर्च कर रहे है।इसके बाद पुलिस द्वारा एक युवक को बुला कर पूछताछ की गई।पूछताछ में आरोपी ने अपने साथियों का नाम भी बता दिया।पकड़े गए आरोपियों के नाम परमेश्वर विश्वकर्मा (20) लहरौद एवम दीपक श्रीवास (18) कैलाशपुर सहित ग्राम डोंगरिपाली निवासी वक 17 वर्षीय नाबालिग पर चोरी की धाराओं में कार्यवाही कर शुक्रवार को ही स्थानीय न्यायालय में पेश किया गया जहाँ से दो आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

- Advertisement -

आरोपियों ने नगदी 20 हजार खर्च किये 
आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने चांदी का लच्छा 01 जोड़ी, लाकेट माला 2 नग, गोल्ड टॉप्स 01 जोड़ी एवम ऐंठी 01 नग बरामद कर जप्त कर ली है।जबकि नगद राशि के बारे में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने नगदी चोरी किये गए 20 हजार खर्च कर दिए है। नगद कोई 20 हजार रुपये चोरी किये थे जो कि खर्च कर दिए।

मुखबिर सूचना दिए कि कुछ लड़के बहुत खर्च कर रहे संदेह के आधार पर थाना में पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपराध कबूल कर चोरी का सभी सामान जप्त करवा दिया। 0 02 आरोपियों को जेल एवम नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है|

थाना प्रभारी केशव कोशले 

Leave A Reply

Your email address will not be published.