स्काई आटोमोबाइल तेलीबांधा रायपुर के सर्विस सेंटर में आग

स्काई आटोमोबाइल तेलीबांधा रायपुर के सर्विस सेंटर में आज शाम करीबन साढ़े सात-आठ बजे आग लग गई. समाचार लिखे जाने तक फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में लगी थी.

0 52

- Advertisement -

रायपुर| स्काई आटोमोबाइल तेलीबांधा रायपुर के सर्विस सेंटर में आज शाम करीबन साढ़े सात-आठ बजे आग लग गई. समाचार लिखे जाने तक फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में लगी थी. आग कैसे और किन कारणों से लगी पता नहीं चल सका है. विस्तृत ब्यौरा नहीं मिला सका है.  आग की लपटें और धुंवा दूर दूर तक दिखाई दे रही थी.

राजधानी रायपुर के तेलीबांधा स्थित स्काई मारुति शोरूम और सर्विस सेंटर में भीषण आग लगने से इलाके में घना काला धुआं भर गया है. इलाके में अफरा तफरी का माहौल है. आग पर काबू पाने के लिए फायर फाइटर की टीम भी मौके पर पहुंच गई है. सर्विस सेंटर और शोरुम में आग कैसे लगी अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस और उनके आला अफसर मौके पर पहुंचकर हालात पर नजर बनाए हुए हैं. बिल्डिंग में कोई कोई फंसा है तो उसके लिए एंबुलेंस भी मंगाकर रखी गई है. फिलहाल किसे के फंसे होने या फिर घायल होने की कोई सूचना नहीं है.

- Advertisement -

तेलीबांधा के जिस मारुति सर्विस सेंटर में आग लगी है वो काफी ऊंची बिल्डिंगों में से एक है. जिस जगह पर आग लगी है उस जगह पर और भी कई भवन है. प्रशासन की कोशिश है कि जल्द से जल्द आग पर काबू पाया जा सके. अगर आग फैलती है तो दूसरे भवनों को भी अपनी चपेट में ले सकती है. आग की वजह से वर्कशाप की दीवारों में दरारें आ गई हैं. फायर फाइटर की टीम लगातार आग पर काबू पाने की कोशिशों में जुटी है.

बिल्डिंग में जो भी ज्वलनशील पदार्थ और सामान था उसे बाहर निकाला जा रहा है. बिल्डिंग को खाली भी कराया जा रहा है. भवन में लगी आग इतनी ज्यादा भड़क रही है कि उसपर काबू पाना मुश्किल हो रहा है. भवन के आस पास का इलाका एक्सप्रेसवे के पास है लिहाजा लोगों की भी भारी भीड़ मौजूद है. सड़क जाम के हालात नहीं बनें इसके लिए पुलिस भी लगातार कोशिश कर रही है. आग पर काबू पाए जाने के बाद ही ये पता चल पाएगा कि आग से कितना नुकसान हुआ है.

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.