महासमुंद पुलिस ने कार से बरामद किया 78 लाख रुपये, आरोपी ओडिशा निवासी

ओडिशा से छत्तीसगढ़ दाखिल‌ एक कार से महासमुंद पुलिस ने 78 लाख रुपए बरामद किए हैं। आरोपी ओडिशा के बरगढ़ निवासी कारोबारी हैं।

0 32

- Advertisement -

महासमुंद,16। ओडिशा से छत्तीसगढ़ दाखिल‌ एक कार से महासमुंद जिले की बसना पुलिस ने 78 लाख रुपए बरामद किए हैं। आरोपी ओडिशा के सुहेला बरगढ़ निवासी कारोबारी हैं।

आज दोपहर यानी सोमवार राष्ट्रीय राजमार्ग 53 पर महासमुंद पुलिस ने 2 लोगों को 78 लाख रुपए नगदी के साथ पकड़ा। शाम सवा पांच बजे स्थानीय कंट्रोल रूम में एक पत्रकारवार्ता आयोजित कर एसपी दिव्यांग पटेल, एएसपी मेघा टेंभुरकर ने कहा कि बरामद राशि को ओडिशा से महासमुंद के रास्ते राजधानी रायपुर ले जाया जा रहा था।

AddAdd

- Advertisement -

पुलिस के मुताबिक राष्ट्रीय राजमार्ग 53 पर गांजा तस्करों पर नजर रख रही पुलिस ने खटखटी रोड ओवर ब्रिज बसना की ओर से तेज गति से आ रही स्वीफ्ट डिजायर कार को रोका। वाहन में चालक रुद्र कुमार कुम्हार (42) और पंकज गुप्ता (34) दोनों निवासी सोहेला जिला बरगढ़ ओडिशा बैठे थे। वाहन की तलाशी लेने पर स्टेपनी टायर रखने के स्थान पर 78 लाख रुपए नगदी मिला।

पुलिस को आरोपियों ने बताया कि दोनों की किराने की दुकान है। कारोबार की राशि रायपुर स्थित भारतीय स्टेट बैंक में जमा करने जा रहे हैं |

आरोपियों के इस बयान पर पुलिस को संदेह है, चूंकि उनके पास नगदी से संबंधित कोई कागजात नहीं थे। लिहाजा मामला आयकर विभाग को सौंपा गया है। आरोपियों से पूछताछ जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.