रायपुर मेकाहारा में दिनदहाड़े मर्डर,अस्पताल कैंपस में कुल्हाड़ी मारकर अधेड़ की हत्या

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मंगलवार की शाम लगभग 4 बजे के आसपास एक अधेड़ शख्स की हत्या कर दी गई। ये वारदात अंबेडकर अस्पताल के कैंपस की है। हमलावर ने कुल्हाड़ी मारकर इस वारदात को अंजाम दिया।

0 63

- Advertisement -

रायपुर| छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मंगलवार की शाम लगभग 4 बजे के आसपास एक अधेड़ शख्स की हत्या कर दी गई। ये वारदात अंबेडकर अस्पताल के कैंपस की है। हमलावर ने कुल्हाड़ी मारकर इस वारदात को अंजाम दिया। अस्पताल के भीतर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के पास ये हत्या हुई। जिसकी हत्या हुई वो यहां दशमेश सेवा संस्था के कैंटीन में कुक था। इसका नाम जीवन लाल बताया गया। खबर मिलते ही मौके पर मौदहापारा पुलिस थाने की टीम के साथ सिटी एसपी आंजनेय वार्षनेय मौके पर पहुंचे।

- Advertisement -

तब लाश के पास मृतक की पत्नी मौजूद थी वो घबराई हुई थी। महिला पुलिस को कुछ बता नहीं पा रही थी। मौदहापारा थाने की टीम उसे बाहर की तरफ खड़े ठेले वालों के पास लेकर गई। वहां भी पुलिस ने पूछताछ की मगर इस हत्या के बारे में कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई। कुछ देर बाद घटना स्थल पर फॉरेंसिंक जांच के लिए एक्सपर्ट आए। एडिशनल एसपी लखन पटले भी पहुंचे। करीब 30 मिनट तक लाश के आसपास मुआएना करने के बाद वो भी लौट गए। जांच अफसरों ने बताया कि एक DSP और मौदहापारा थाने की टीम के साथ जांच के लिए दल बनाया गया है जो जल्द से जल्द इस हत्या के कारणों का खुलासा करेगा।

अब तक की जांच में ये बात सामने आई है कि जीवन लाल के साथ कैंटीन में दो लोग और काम करते थे। जब वारदात हुई यहां कुछ लोग बैठकर खाना भी खा रहे थे। यहां पर हत्यारों के साथ जीवन लाल का विवाद हुआ। चूल्हे डाली जाने वाली लकड़ी को काटने के लिए कुल्हाड़ी जीवन लाल साथ ही रखता था, इसी कुल्हाड़ी से हमलावरों ने उसके सिर पर वार कर दिया। एक ही वार में जीवन लाल के सिर का बायां हिस्सा फट पड़ा और कुल्हाड़ी वहीं छोड़कर हमलावर बाइक से भाग निकले। कैंटीन के ठीक सामने बैंक के CCTV में कोई खास सुराग रिकॉर्ड नहीं हो सका है। एक कैमरा खराब भी पड़ा है। पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही हत्यारा कौन है पता चल जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.