राष्ट्रीय राजमार्ग 53 में कार को बचाते तेल टैंकर पलटा, पिथौरा के पास हादसा

महासमुंद जिले के पिथौरा नगर के समीप मुढ़ीपार चौक के पास विपरीत दिशा से आ रही एक कार को बचाते एक तेल टैंकर पलट गया।इस घटना में किसी को कोई चोट तो नहीं  आई परन्तु टैंकर से सैकड़ो लीटर पेट्रोल डीजल वह जाने की जानकारी दी गयी है।

0 42

- Advertisement -

deshdigital

पिथौरा | महासमुंद जिले के पिथौरा नगर के समीप मुढ़ीपार चौक के पास विपरीत दिशा से आ रही एक कार को बचाते एक तेल टैंकर पलट गया।इस घटना में किसी को कोई चोट तो नहीं  आई परन्तु टैंकर से सैकड़ो लीटर पेट्रोल डीजल वह जाने की जानकारी दी गयी है।
मिली जानकारी के अनुसार आज शनिवार की प्रातः राष्ट्रीय राजमार्ग 53 मे पेट्रोल डीजल से भरा एक टैंकर टैंकर पलट गया। हादसे का कारण कार को बचाना बताया जा रहा है।
पिथौरा थाना क्षेत्र के मुडीपार गांव के पास दुर्घटना ग्रस्त टैंकर जो कि रायपुर से डीजल व पेट्रोल भरकर रायगढ़ जा रही थी। इसी दौरान पिथौरा थाना क्षेत्र के ग्राम मुड़ीपार के पास राजमार्ग मे पलट गई है।बहरहाल घटना की सूचना के बाद पिथौरा पुलिस मौके पर पहुंच गयी है।

- Advertisement -

स्थानीय थाना प्रभारी के आर कोशले ने बताया कि टैंकर पलटने की सूचना के बाद ही वे स्वयम मौके पर तत्काल पहुंच गए थे।टैंकर से डीजल पेट्रोल लीक होता देख कर तक बी एच सी पी एल कंपनी की हाइवा बुला कर डीजल से भरी टैंकर को उठाने का प्रयास किया जा रहा है।

हादसे मे चालक को हल्की चोटे आई है।टैंकर कंपनी द्वारा दूसरी टैंकर भेजी गई है।जिसमे तेल ट्रांसफर किया जा रहा है। सुरक्षा के लिए पुलिस के जवान तैनात कीये गये है ।राष्ट्रीय राजमार्ग बाधित कर आने जाने के लिए रास्ते को परिवर्तित किया गया है,।

Leave A Reply

Your email address will not be published.