अजीब चुनावी शर्त : आधी मूंछ और आधे सिर के बाल कटाये  

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दौरान खल्लारी विधानसभा से भाजपा की जीत पर ग्राम बिहाझर के डेरहाराम यादव ने शर्त हारी तो अपनी आधी मूंछ एवम आधे बाल कटवा कर शर्त पूरी की.

0 188

- Advertisement -

पिथौरा| छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दौरान खल्लारी विधानसभा से भाजपा की जीत पर ग्राम बिहाझर के डेरहाराम यादव ने शर्त हारी तो अपनी आधी मूंछ एवम आधे बाल कटवा कर शर्त पूरी की. डेरहा की इस अजीब शर्त को पूरा करने पर क्षेत्र के लोग उसकी हास्यास्पद ईमानदारी की चर्चा कर रहे हैं.

राजनीति एवम खेलो में लगने वाली शर्तो में कई अजब गजब नजारे भी देखने मिलते हैं. हाल में  सम्पन्न छत्तीसगढ़  विधानसभा चुनाव के दौरान महासमुंद जिले के खल्लारी विधानसभा में जीत हार को लेकर हैरान करने वाली शर्त लगी और शर्त लगाने वाले भाजपा कार्यकर्ता ने शर्त हारने के बाद अपने वादे को निभाया और लोगो के आकर्षण के केन्द्र बन गए.

खल्लारी विधान सभा के ग्राम बिहाझर निवासी डेरहा राम यादव इलेक्ट्रिशियन का काम करते हैं.  48 वर्षीय डेरहा राम यादव ने खल्लारी विधानसभा से भाजपा की जीत का दावा करते हुवे अपने मित्रों से शर्त लगाई थी कि भाजपा प्रत्याशी के हारने पर अपने सिर के आधे बाल और आधी मूंछ साफ करा लेंगे.

इसके बाद 3 दिसम्बर को मतों की गिनती में भाजपा प्रत्याशी की हार हो गयी. कांग्रेस के  द्वारिकाधीश यादव ने भाजपा के अलका चंद्राकर को  37450 वोटों से हरा दिया.

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव: भाजपा की 54 सीटों के साथ वापसी, 35 पर कांग्रेस

इसके बाद श्रीयादव ने अपना वादा पूरा कर तत्काल अपनी आधी मूंछ एवम सिर के आधे बाल कटवा लिए और लोगों  के आकर्षण का केन्द्र बन गए.

बहरहाल, भले ही पार्टियाँ अपने चुनावी वायदों को अक्सर  भूल जाती हैं, लेकिन  डेरहा राम यादव  ने तुरंत कर  दिखाया.  शर्त हारने के बाद अपने वादे को निभाया और लोगो के आकर्षण के केन्द्र बन गए.

deshdigital के लिए रजिंदर खनूजा 

Leave A Reply

Your email address will not be published.