खूंखार माओवादी ताड़मेटला का मास्टर माइंड हिड़मा भी कोरोना संक्रमित ?

माओवादियों के तेलंगाना राज्य समिति के सचिव और पार्टी केंद्रीय समिति के सदस्य यापा नारायण उर्फ हरिभूषण और इंद्रावती क्षेत्र समिति के सदस्य सिद्दाबोइना सरक्का उर्फ भरतक्का की कोरोना से मौत के बाद अब खूंखार माओवादी ताड़मेटला का मास्टर माइंड हिडमा के कोरोना संक्रमित होने की खबरें सामने आ रही है| हिड़मा पर 25 लाख रुपए का इनाम है।

0 41

deshdigital 

माओवादियों के तेलंगाना राज्य समिति के सचिव और पार्टी केंद्रीय समिति के सदस्य यापा नारायण उर्फ हरिभूषण और इंद्रावती क्षेत्र समिति के सदस्य सिद्दाबोइना सरक्का उर्फ भरतक्का की कोरोना से मौत के बाद अब खूंखार माओवादी ताड़मेटला का मास्टर माइंड हिड़मा कोरोना संक्रमित होने की खबरें सामने आ रही है| हिड़मा पर 25 लाख रुपए का इनाम है।

 मिडिया रिपोर्टों के मुताबिक  कुछ दिन पहले बीजापुर पुलिस ने नक्सलियों की सप्लाई टीम के 2 सदस्य को गिरफ्तार किया था। उनके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में दवाइयां, मास्क, सेनिटाइजर बरामद किए गए थे। पुलिस के मुताबिक, ये दवाइयां माओवादी पुनेम ने मंगवाई थीं और वहां से हिड़मा तक ये दवाइयां पहुंचनी थीं। अभी हिड़मा नक्सलियों की मिलिट्री बटालियन नम्बर 1 का कमांडर और दण्डकारण्य स्पेशल जोनल कमेटी (DKSZCM) का मेंबर भी है।

 तेलंगाना के कोत्तागुडम एसपी सुनील दत्त ने भी हिड़मा के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है। अब छत्तीसगढ़ और तेलंगाना इन दोनों राज्यों की पुलिस इस पर नजर बनाए हुए है।

 बता दें कि हरिभूषण की मौत को नक्सलियों के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है। तेलंगाना पुलिस के मुताबिक तेलंगाना में नक्सलियो ने अपनी मौजूदगी खो दी है।  माना जा रहा है कि हरिभूषण की मौत छत्तीसगढ़ के बस्तर के जंगल में हुई है|

हरिभूषण के सिर पर 40 लाख रुपये का इनाम था, वह मोस्ट वांटेड नक्सली नेताओं में से एक था और तेलंगाना में नक्सली प्रभाव को पुनर्जीवित करने की कोशिश कर रहा था।

बता दें पुलिस ने पहले दावा किया था कि कई नक्सली नेता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

हालाकि नक्सली केंद्रीय समिति के नेता नंबाला केशव राव उर्फ बसवराजू और मल्लोजुला वेणुगोपाल राव उर्फ अभय ने पहले बयान जारी कर दावा किया था कि पार्टी में कोई भी कोरोनावायरस से संक्रमित नहीं था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.