बालेश्वर में 11 करोड़ रुपए मूल्य की ब्राउन शुगर जब्त, छह गिरफ्तार

ओडिशा पुलिस ने बालेश्वर जिले के फुलाड़ी इलाके में शुक्रवार को छापेमारी के दौरान 11 करोड़ रुपये मूल्य की 10 किलोग्राम से अधिक ब्राउन शुगर जब्त किया है। पुलिस महानिरीक्षक (पूर्वी रेंज) हिमांशु कुमार लाल ने कहा कि इस सिलसिले में मध्य प्रदेश के एक व्यक्ति सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

0 183

- Advertisement -

बालेश्वर। ओडिशा पुलिस ने बालेश्वर जिले के फुलाड़ी इलाके में शुक्रवार को छापेमारी के दौरान 11 करोड़ रुपये मूल्य की 10 किलोग्राम से अधिक ब्राउन शुगर जब्त किया है। पुलिस महानिरीक्षक (पूर्वी रेंज) हिमांशु कुमार लाल ने कहा कि इस सिलसिले में मध्य प्रदेश के एक व्यक्ति सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की पहचान अयूब, एसके हुसैन, एस. सफीक उर्फ ​​लादेन, एसके.राजू, एसके. समीर उर्फ ​​बडू और रिंटू तरेई के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि अयूब मध्य प्रदेश का रहने वाला है जबकि बाकी पांच आरोपी बालेश्वर के सहदेवखुंटा थाना क्षेत्र अंतर्गत अरद बाजार इलाके के हैं।

- Advertisement -

गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने दो दोपहिया वाहन, पांच मोबाइल फोन, 21 हजार रुपये नकद और एक आधार कार्ड भी बरामद किया है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि सहदेवखुंटा थाना क्षेत्र के फुलाड़ी इलाके में आज कुछ नशा कारोबारी बड़ी मात्रा में ब्राउन शुगर बेचने के लिए लाएंगे। इसी आधार पर पुलिस की एक टीम ने इलाके में छापा मारा और ब्राउन शुगर जब्त कर लिया। आईजी ने कहा कि छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि कुछ अन्य भागने में सफल रहे।

आईजी ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि ब्राउन शुगर पश्चिम बंगाल-असम सीमा से खरीदी गई थी और इसे ओडिशा के विभिन्न हिस्सों में ड्रग तस्करों तक पहुंचाने की योजना थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.