ट्रक की ठोकर से विद्युत मंडल का वाहन पलटा, एक ठेका मजदूर की मौत , 2 गम्भीर

राष्ट्रीय राजमार्ग 53 लहरौद अंडर ब्रिज के ऊपर विद्युत मंडल की एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से ठेकेदार के एक मजदूर की मौत हो गयी, जबकि  8 लोग घटना में घायल हुए है इनमें 2 युवक गम्भीर रूप से घायल बताए जा रहे है.

0 243

- Advertisement -

पिथौरा| राष्ट्रीय राजमार्ग 53 लहरौद अंडर ब्रिज के ऊपर विद्युत मंडल की एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से ठेकेदार के एक मजदूर की मौत हो गयी, जबकि  8 लोग घटना में घायल हुए है इनमें 2 युवक गम्भीर रूप से घायल बताए जा रहे है. सभी घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिथौरा में उपचार किया जा रहा है.

आज गुरुवार की सुबह सराईपाली से विद्युत कार्य करने राजनांदगांव जा रहे मेटाडोर में सवार 9 लोगो को पिछे से आ ट्रक ने ठोकर मार दी. इस ठोकर से मेटाडोर में सवार 9 लोगो में से एक यशवंत सिदार की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि शेष सभी 8 लोगो को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिथौरा में भर्ती करवाया गया है.

- Advertisement -

इसमें ओमप्रकाश मार्को (28)एवम ललित चौहान (32) की हालत गम्भीर बताई जा रही है. शेष घायलों के नाम अर्जुन,राजेश, प्रताप, प्रकाश, ललित,ईश्वर धनकुमार, बताए जा रहे है.

ज्ञात हो कि रक्षा बंधन से ही क्षेत्र में लगातार दुर्घटनाओं का आंकड़ा काफी बढ़ गया है.  इन दुर्घटनाओं को रोकने प्रशासन द्वारा पहल करने की आवश्यकता है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.