झारसुगुड़ा चुनाव से सुशांत सिंह का निष्कासन नव दास हत्याकांड में उनकी संलिप्तता के संकेतः भाजपा

भाजपा ने शनिवार को झारसुगुडा चुनाव प्रबंधन से भटली विधायक सुशांत सिंह को हटाने पर बीजद पर परोक्ष कटाक्ष करते हुए कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी के फैसले ने आधिकारिक रूप से स्वीकार किया है कि वह नब दास हत्याकांड में शामिल थे।

0 59

- Advertisement -

भुवनेश्वर। भाजपा ने शनिवार को झारसुगुडा चुनाव प्रबंधन से भटली विधायक सुशांत सिंह को हटाने पर बीजद पर परोक्ष कटाक्ष करते हुए कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी के फैसले ने आधिकारिक रूप से स्वीकार किया है कि वह नब दास हत्याकांड में शामिल थे। भाजपा के राज्य महासचिव पृथ्वीराज हरिचंदन ने कहा कि सत्तारूढ़ ने आधिकारिक तौर पर स्वीकार किया है कि बीजद नेता हत्या के मामले में शामिल है। मंत्री के समर्थक उन पर नाराज हैं और उनके गुस्से से पार्टी को बचाने के लिए बीजद ने चुनाव प्रबंधन सूची में उनका नाम नहीं रखा है। बीजद इन्हें झारसुगुड़ा से दूर रख रही है ताकि लोग उन्हें भूल जाएं। जैसा कि जांच चल रही है, उनका नाम लेना सही नहीं है।

बीजेपी नेता ने कहा कि सबसे पहले कुछ नेताओं को मंत्री के 10वें दिन के अनुष्ठान से दूर रखा गया और दूसरी बात, जिन नेताओं को पश्चिमी ओडिशा में चुनाव प्रबंधन सौंपा गया था, वे अब भूमिका में नहीं हैं।

- Advertisement -

 विपक्ष के नेता (एलओपी) जयनारायण मिश्र ने आरोप लगाया कि बीजद नेता मंत्री नब दास हत्याकांड में शामिल हैं। अब बीजेडी ने आधिकारिक रूप से नेता प्रतिपक्ष के आरोपों को स्वीकार कर लिया है। मामले में विपक्ष के नेता द्वारा जिन लोगों को आरोपी बनाया गया था, उन्हें उपचुनाव प्रबंधन से बाहर कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि यह इंगित करता है कि बीजद नब दास के समर्थकों के गुस्से से खुद को बचाने की पूरी कोशिश कर रहा है, इसलिए उसने उन नेताओं को अपने पर्यवेक्षकों की सूची से हटा दिया है।

भाजपा नेता ने आगे आरोप लगाया कि जांच को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है। हरिचंदन ने कहा कि पार्टियों में नेताओं के बीच मतभेद हैं, लेकिन यह हत्या का कारण नहीं बनना चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.