प्राचार्य सहित 31 बच्चे कोरोना पॉजिटिव

कोरिया जिले के चिरमिरी शासकीय आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में प्राचार्य सहित 31 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कल 3 शिक्षक  कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद हुई सघन जांच में 31 लोग संक्रमित पाए गए ।

0 16

रायपुर | कोरिया जिले के चिरमिरी शासकीय आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में प्राचार्य सहित 31 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कल 3 शिक्षक  कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद हुई सघन जांच में 31 लोग संक्रमित पाए गए । इनके आलवा आज DAV स्कूल बरतुंगा में भी 6 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इसके पहले कल नगर निगम चिरमिरी में 2 कंटेनमेंट जोन बनाए गए थे ।

बता दें छत्तीसगढ़ में तेजी से कोरोना के मरीज बढ़ते जा रहे हैं |  स्कूल खुलने के बाद छत्रों के संक्रमित होने की खबरें आने लगी हैं | रविवार को राजधानी में 6 से 15 वर्ष के पांच बच्‍चों की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई थी।

छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामलों और स्‍कूलों में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए कक्षा पहली से पांचवीं तक की कक्षाएं नहीं लगाने का फैसला लिया है। अब इनकी पढ़ाई आनलाइन होगी।

- Advertisement -

छत्तीसगढ़ के कई जिलों में कोरोना संक्रमण की वजह से बच्चे भी बीमार पड़ रहे हैं। बच्चों में कोरोना के खतरे को देखते हुए स्कूल शिक्षा विभाग ने यह फैसला लिया है।

बता दें छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने सभी कलेक्टरों और पुलिस अधीक्षकों को कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए कोविड-19 गाइडलाईन के तहत सख्ती से हर संभव उपाय सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

Cg : ऐसे जिलों में Night Clamp Down, ,स्कूलें बंद ,धारा 144

राजधानी रायपुर कोरोना का हॉटस्पॉट बन गया है | रायपुर में सबसे अधिक 222 मरीज मिले हैं। एक दिन पहले रायपुर में केवल 90 मरीज मिले थे। बता दें छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में कोरोना के दोगुना मरीज ने प्रशासन के कान खड़े कर दिए हैं |

Leave A Reply

Your email address will not be published.