जक्के पुलिस कैम्प प्रभारी पर छेड़छाड़ का आरोप

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव  जिले के  नक्सल प्रभावित मानपुर इलाके के जक्के पुलिस बेस कैम्प प्रभारी पर गांव की एक महिला ने कथित छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

0 7

- Advertisement -

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव  जिले के  नक्सल प्रभावित मानपुर इलाके के जक्के पुलिस बेस कैम्प प्रभारी पर गांव की एक महिला ने कथित छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। मानपुर के एएसपी और एसडीओपी समेत अन्य पुलिस अफसर मामले की छानबीन कर रहे हैं। एसपी श्री श्रवण ने बताया कि प्रभारी पर लगे आरोपों की निष्पक्ष जांच की जाएगी।

मिली जानकारी के मुताबिक  कुछ दिन पहले पीडि़त महिला ने मोबाइल गुम हो जाने की जक्के प्रभारी से शिकायत की थी। मोबाइल के प्रकरण को लेकर जक्के प्रभारी मोरध्वज प्रधान जांच कर रहे थे। इस मामले को लेकर बयान के लिए प्रभारी का पीडि़ता के घर आना-जाना हुआ।

- Advertisement -

आरोप है कि प्रभारी ने बयान के दौरान ही महिला से कथित रूप से छेड़छाड़ की। गांव में छेड़छाड़ की खबर जंगल में आग लगने की तरह फैल गई।

ग्रामीणों ने  प्रभारी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। ग्रामीण और जक्के प्रभारी के बीच बढ़ते विवाद के बाद मानपुर एसडीओपी हरीश पाटिल और थाना प्रभारी लक्ष्मण केंवट समेत अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर वस्तुस्थिति की जानकारी ली थी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.