ओडिशा से यूपी के लिए निकली ट्रक से 4.20 क्विंटल गांजा जब्त, 2 गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के महासमुन्द जिले की कोमाखान पुलिस ने एक ट्रक में लोहे के पार्टस के अंदर छिपाकर गांजा की तस्करी करते हुए 4 क्विंटल 20 किग्रा अवैध गांजा जब्त  किया  है। 

0 34

महासमुन्द | छत्तीसगढ़ के महासमुन्द जिले की कोमाखान पुलिस ने एक ट्रक में लोहे के पार्टस के अंदर छिपाकर गांजा की तस्करी करते हुए 4 क्विंटल 20 किग्रा अवैध गांजा जब्त  किया  है।  गांजा की कीमत 84 लाख रुपये आंकी गयी है। इस घटना के दोनों आरोपी उत्तरप्रदेश के है।इन दोनों तस्करो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । आरोपियों के विरुद्ध थाना कोमाखान में धारा 20 बी नाकोटिक्स एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोमाखान पुलिस को मुखबीर के माध्यम से सुचना मिली थी कि पड़ोसी राज्य ओडिशा   से ट्रक में अवैध गांजा का परिवहन किया जा रहा है।सूचना मिलते ही थाना कोमाखान की पुलिस टीम ने राजमार्ग पर वाहन की सघन चेंकिग बढ़ा दी।

- Advertisement -

इस बीच एक ट्रक क्र UP 83 CT 1655 ओड़िसा की ओर से आ रही थी। जिसें टेमरी नाका के पास पुलिस ने रोक कर चेकिंग की।चेकिंग में ट्रुक में मोटर पार्ट्स लदे थे पूरी तरह तलासी लेने पर पार्ट्स के नीचे एक एक किलो के पैकेट में भरा चार क्विंटल 20 किलो गांजा बरामद  किया गया।
गांजा परिवहन करने वाले ट्रक में स्वर सन्नी कुमार पिता बबलू(19) जलालपुर थाना करैल जिला मैनपुर उ0प्र0 एवं विष्णु जादौन पिता सत्यप्रकाश जादौन (23) मुरैना थाना गबाना जिला अलीगढ़ उप्र बैठे मिलें।दोनों आरोपियों ने अवैध गांजाओडिशा  से उत्तर प्रदेश ले जाना बताया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.