रेणु जोगी की तबियत ख़राब, दिल्ली लेकर गए अमित, मेदांता में होगा इलाज

दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की पत्नी और वर्तमान में कोटा विधायक डा.रेणु जोगी की तबियत ख़राब हो गई है। आज  उनके बेटे अमित जोगी उन्हें दिल्ली लेकर गए हैं,जहां मेदांता में उनका इलाज किया जायेगा। 

0 7

रायपुर। दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की पत्नी और वर्तमान में कोटा विधायक डा.रेणु जोगी की तबियत ख़राब हो गई है। आज  उनके बेटे अमित जोगी उन्हें दिल्ली लेकर गए हैं,जहां मेदांता में उनका इलाज किया जायेगा।

अमित जोगी ने  इसकी जानकारी ट्वीटर पर साझा करते लिखा – जनता कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष और कोटा विधायक डॉक्टर श्रीमती रेणु जोगी के बृहदान्त्र में ट्यूमर पाया गया है। इसका उपचार मेदांता के डॉक्टर आदर्श चौधरी द्वारा किया जाना तय किया गया है। कृपया उनके शीघ्र स्वास्थ्य-लाभ के लिए प्रार्थना करें।”

बताया गया कि राजधानी के एक निजी अस्पताल में चिकित्सकीय परीक्षण के दौरान उनके पेट में ट्यूमर होने की जानकारी मिली। जोगी परिवार से जुड़े नजदीकी सूत्रों की मानें तो मंगलवार को शाम के बाद अमित ने वेल्लूर के अलावा मेदांता व अन्य निजी अस्पताल के चिकित्सकों से चर्चा की| विशेषज्ञ चिकित्सक डा.आदर्श चौधरी पूरा रिपोर्ट देखने के बाद रेणु जोगी को मेदांता में भर्ती के लिए बुलाया।

वहीँ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को रेणु जोगी के स्वास्थ्य ख़राब की जानकारी मिलते ही उन्होंने रेणु जोगी से फोन पर बात की है। साथ ही मुख्यमंत्री ने डॉक्टरों से भी रेणु जोगी के स्वास्थ्य के विषय में बात की और हरसंभव चिकित्सा उपलब्ध करवाने का अनुरोध किया।  छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने भी रेणु जोगी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट में लिखा- “कोटा की विधायक श्रीमती रेणु जोगी जी के अस्वस्थ होने की ख़बर के बाद फ़ोन पर उनसे बात हुई। मैंने डॉक्टरों से भी उनके स्वास्थ्य के विषय में बात की और हरसंभव चिकित्सा उपलब्ध करवाने का अनुरोध किया। मैं श्रीमती जोगी के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.