जिंदल ग्लोबल लॉ स्कूल में 2021-22 के लिए दाखिला शुरू

0 19
नई दिल्ली | जिंदल ग्लोबल लॉ स्कूल (जेजीएलएस) में प्रस्तावित सभी शैक्षणिक कार्यक्रमों की प्रवेश प्रक्रिया 1 फरवरी, 2020 से शुरू हो चुकी है।
एलसैट-इंडिया अकादमिक वर्ष 2021-22 के लिए भारत का पहला लॉ एंट्रेंस टेस्ट है। इसके पहले एडमिनिस्ट्रेशन के लिए 14 मार्च को आवेदन बंद होंगे। लॉ एस्पिरेंट्स घर से टेस्ट दे सकते हैं। एलसैट-इंडिया 2021 ऑनलाइन रिमोट-प्रॉक्टर्ड एंड आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस -इनैबल्ड लॉ एंट्रेंस टेस्ट है।
ओ.पी. जिंदल ग्लोबल यूनिवर्सिटी के फाउंडिंग वाइस चांसलर और जिंदल ग्लोबल लॉ स्कूल के प्रोफेसर डॉ. सी. राजकुमार ने   प्रवेश प्रक्रिया की घोषणा करते हुए कहा, “जिंदल ग्लोबल लॉ स्कूल ने एक प्रवेश प्रक्रिया की पेशकश करने का निर्णय लिया, जिससे तीन महत्वपूर्ण कारणों से एलसैट-इंडिया प्रवेश परीक्षा को एआई-इअनैबल्ड और दूरस्थ प्रॉक्टेड तरीके से लिया जा सकेगा।”
प्रोफेसर राजकुमार ने कहा, “सबसे पहले, यह एक प्रारंभिक प्रवेश प्रक्रिया है। 12 वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाओं में शामिल छात्रों और प्रवेश परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए हर साल एक कठिन समय होता है। इस वर्ष छात्र जल्द ही एलसैट-इंडिया 2021 में अपीयर हो सकते हैं और लॉ स्कूल में अपने प्रवेश को सिक्योर कर सकते हैं और अपनी बोर्ड परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से दे सकते हैं।”

क्यूएस वर्ल्ड यूनिवर्सिटी रैंकिंग के अनुसार, जेजीएलएस,   भारत और दक्षिण एशिया में नंबर 1 लॉ स्कूल है, 12वीं के बाद पांच प्रोग्राम खासकर बीए एलएलबी (ऑनर्स), बीबीए एलएलबी (ऑनर्स) और कानूनी अध्ययन में बीए (ऑनर्स), अंडरग्रेजुएट के लिए तीन वर्षीय एलएलबी प्रोग्राम और विभिन्न विशेषज्ञता में एलएलएम प्रोग्राम उपलब्ध कराता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.