अपने ही बेटे से माता-पिता को है जान का खतरा, पुलिस में दिया आवेदन, लगाई सुरक्षा की गुहार

0 0

पटना| वैशाली जिले के सिरसा विरन पंचायत की रेखा देवी पति रामजतन राम ने लालगंज थाना को आवेदन देकर अपने ही बड़े बेटे से अपने और अपने पति के जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। दिए गए आवेदन में लिखा है कि वह सिरसा विरन पंचायत के रामायण चौक स्थित वार्ड 07 की निवासी है।

करीब एक महीने से बड़ा बेटा विश्वनाथ राम जो ट्रक ड्राइवर है, रोज नशे के धुत में होकर आता है और हम दोनों लोगों को मारता-पीटता है। गाली गलौज कर पैसे की मांग करता है। नहीं देने पर हत्या कर फेंक देने की धमकी भी देता रहता है।

बड़ा बेटा विश्वनाथ राम और उसकी पत्नी मंगीता देवी और मंझले बेटे गुड्डू राम ने हमारे साथ मारपीट की और घर से निकाल दिया। इस कारण हमलोग घर से बेघर हो गये हैं। कोरोनाकाल में कोई मजदूरी न मिलने के कारण दर-दर की ठोकर खा रही हूं। जब आसपास के लोगों से इसकी शिकायत की गई, तो मेरे दोनों बेटे और पतोह तलवार, गड़ासा और हंसुआ लेकर मुझे और मेरे पति को हत्या करने के लिए खोजने लगे।

इस कारण हमलोगों में भय है। तंग आकर लालगंज थानाध्यक्ष को लिखित आवेदन दिया है। थानाध्यक्ष सीबी शुक्ला ने बताया कि पुलिस बल को भेजा गया है। आरोपी को थाने पर पकड़कर लाया गया है। उसे सख्त से सख्त सजा दी जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.