कोरोना संक्रमण : शांति समिति की बैठक में बनी रणनीति

कोरोना संक्रमण रोकने  कलेक्टर ने उदयपुर जनपद सभाकक्ष में शांति समिति की बैठक में रणनीति बनाई| प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में व्यापारी संघ के साथ जनप्रतिनिधियों की शांति समिति की बैठक हुई |  

0 18

- Advertisement -

उदयपुर| कोरोना संक्रमण रोकने  कलेक्टर ने उदयपुर जनपद सभाकक्ष में शांति समिति की बैठक में रणनीति बनाई| प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में व्यापारी संघ के साथ जनप्रतिनिधियों की शांति समिति की बैठक हुई |

छत्तीसगढ़  प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव केस बढ़ रहा है। इससे निपटने प्रशासनिक अधिकारी छठ पूजा और दिपावली पर्व पर भीड़ भाड़ वाले स्थानों पर नजर बनाए हुए है तथा हर गतिविधि से लोगों को सचेत किया जा रहा है।

इसी तारतम्य में कलेक्टर सरगुजा संजीव कुमार झा के मार्गदर्शन में जनपद सभाकक्ष में एक आवश्यक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें आगामी दिनों में छठ पूजा और दिवाली पर्व पर भारी संख्या में लोग सामान खरीदारी करने हेतु दुकानों में पहुंचते हैं जिन्हें नियंत्रित करने हेतु सबकी सहभागिता से कोरोना महामारी से निपटने एवं शांतिपूर्ण तरीके से त्योहारों को मनाने के संबंध में आवश्यक चर्चा किया गया।
इस दौरान एसडीएम उदयपुर अनिकेत साहू ने कहा छठ घाट में वैक्सीनेशन किए हुए लोगों को ही जाने की अनुमति दी जाएगी जहां प्रशासनिक टीम मुस्तैदी से तैनात रहेंगे।

तहसीलदार सुभाष शुक्ला ने कहा , व्यापारी दुकानों में आ रहे प्रत्येक लोगों को वैक्सीनेशन कराने हेतु प्रेरित करें। ताकि शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन कर महामारी से सुरक्षित बचा जा सके।

- Advertisement -

मंत्री प्रतिनिधि सिद्धार्थ सिंह ने कहा गांव में दुर्गा पूजा समिति के साथ अन्य व्हाट्सएप ग्रुप बने हैं जिसमें वैक्सीनेशन कराने हेतु अधिक से अधिक प्रचार प्रसार करें ताकि लोग जागरूक हो सकें।

भाजपा नेता राधेश्याम ठाकुर ने कहा त्यौहार मिल जुलकर एक दूसरे से खुशियां बांटते हुए आपसी प्रेम पूर्वक मनाना है। दुकानों में वैक्सीनेशन करवाने हेतु पंपलेट चस्पा करा देने से लोगों तक प्रचार करने में आसानी होगी।

बैठक के दौरान जनपद जनपद अध्यक्ष भोजवंती सिंह उपाध्यक्ष नीरज मिश्रा भाजपा मंडल अध्यक्ष अनिल प्रताप सिंह सीईओ पारस पैकरा पंचायत इंस्पेक्टर आर के सिन्हा के साथ व्यापारी संघ के सुभाष जायसवाल श्याम लाल जायसवाल तथा अन्य लोग मौजूद रहे।

बैठक में विभा सिंह सहित अन्य महिलाओं ने कहा छठ घाट में पूजा के दौरान अंधेरा होने के कारण परेशानी होती है जिसके लिए लाइट व्यवस्था हो जाने से सुविधा होगी। इन मांगो को प्रशासनिक अधिकारियों ने ध्यान देते हुए प्रकाश व्यवस्था कराने हेतु आश्वासन दिया है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.