बुजुर्ग महिला ने दिखाया दम, चेन स्नैचर को धर दबोचा

मार्निंग वॉक के दौरान चेन छिनने  की वारदात को अंजाम देकर बाइक से फरार हो रहे स्नैचर को बुजुर्ग महिला ने रविवार को साहस दिखाते हुए धर दबोचा। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पकड़े गए स्नेचर की जमकर धुनाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

0 25

- Advertisement -

रांची| रांची के कोकर चूना भट्टा के पास मार्निंग वॉक के दौरान चेन छिनने  की वारदात को अंजाम देकर बाइक से फरार हो रहे स्नैचर को बुजुर्ग महिला ने रविवार को साहस दिखाते हुए धर दबोचा। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पकड़े गए स्नेचर की जमकर धुनाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पकड़ा गया स्नैचर ने इसके पहले  हैदर अली लेन में एक बुजुर्ग से चेन की चेन छिनी  थी। घटना के दौरान महिला सड़क पर गिर गई। उन्हें काफी चोटें भी आयी थीं।

पकड़े गए स्नैचर का नाम सैफ खान है और वह लोअर बाजार थाना क्षेत्र के चर्च रोड माजिद लेन का रहने वाला है। सदर थाने की पुलिस ने आरोपी सैफ के पास से चेन भी बरामद कर ली है। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म स्वीकार किया है।

- Advertisement -

जानकारी के अनुसार कोकर हैदरअली गली निवासी 65 वर्षीय आशा अमर रोज की तरह रविवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। जब वह गली के मुहाने पर पहुंची, तभी बाइक सवार दो स्नैचर पहुंचे। उनके गले से सोने की चेन छीन ली।

बुजुर्ग महिला ने इसका विरोध किया तो स्नैचरों ने उन्हें धक्का दे दिया, जिससे महिला सड़क पर गिर गई। उन्हें हाथ व पैरों में काफी चोटें भी आयीं। इसके बाद स्नैचर मौके से फरार हो गए। हालांकि स्थानीय लोग भी स्नैचर के पीछे भागे, मगर वे तेजी से भाग निकले।बाइक सवार स्नैचरों ने कोकर चूना भट्टा में छिनतई की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली।

चेन  छिनने  के बाद स्नैचर कोकर चूना भट्टा के पास पहुंचे। स्नैचर ने मार्निंग वॉक पर जा रही 66 वर्षीय महिला सुजाता हलधर से पर्स छीनकर भागने लगे। इसी दौरान बुजुर्ग महिला ने उसकी बाइक के पीछे लगे हैंडिल को पकड़ लिया। जिससे स्नैचर की बाइक अनियंत्रित हो गई और वह गिर गया।

महिला ने दौड़ते हुए उसे पकड़ा और पर्स उससे लिया। इसी दौरान आसपास में मौजूद लोग पहुंच गए। मुहल्लेवासी स्नैचर पर टूट पड़े। उसकी जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद सदर थाने की पुलिस के हवाले कर दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.