मैं बिल्कुल स्वस्थ्य हूं: नवीन पटनायक

ओडिशा के सीएम  नवीन पटनायक ने अपने स्वास्थ्य को लेकर फैली अफवाहों को खारिज करते हुए शुक्रवार को कहा कि वह पूरी तरह स्वस्थ हैं और बहुत खुश हैं।

0 59

- Advertisement -

भुवनेश्वर| ओडिशा के सीएम  नवीन पटनायक ने अपने स्वास्थ्य को लेकर फैली अफवाहों को खारिज करते हुए शुक्रवार को कहा कि वह पूरी तरह स्वस्थ हैं और बहुत खुश हैं।

ओडिशा के सीएम  नवीन पटनायक शुक्रवार को   श्री लिंगराज मंदिर गये और वहां एकामरा क्षेत्र सुविधाओं और स्मारक पुनरुद्धार कार्य योजना (एकामरा योजना) के काम की समीक्षा की।

उन्होंने अपने स्वास्थ्य को लेकर फैली अफवाहों को खारिज करते कहा , जब भी चुनाव होता है, मेरे स्वास्थ्य को लेकर अफवाहें फैलती हैं।  मैं आप सभी को आश्वस्त कर सकता हूं कि मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं और ओडिशा के लोगों की सेवा करके बहुत खुश हूं।

- Advertisement -

पटनायक ने कहा, जब भी कोई अफवाह होती है, तो आप आश्वस्त हो सकते हैं कि बीजू जनता दल बहुत अच्छा प्रदर्शन करने जा रहा है।

उनके इस बयान के इसलिए  अहम्  माना जा रहा है क्योंकि जारी चुनावों में वह पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने के लिए बाहर नहीं निकले| हालाकि लेकिन पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ कई ऑनलाइन बैठकों में हिस्सा लिया ।

बता दें वैसे पटनायक ने 2017 में पिछले पंचायत चुनाव के दौरान भी प्रचार नहीं किया था| महामारी के प्रकोप के बाद से वह दो साल तक लोक सेवा भवन स्थित अपने कार्यालय भी नहीं गये हैं।

पटनायक को आखिरी बार गणतंत्र दिवस के मौके पर सार्वजनिक समारोह में  देखा गया था।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.