मोदी और शाह योगी को निपटाने में लगे हैं: सीएम भूपेश बघेल

अमित शाह ने यूपी चुनाव के पहले और दूसरे चरण में योगी को निपटा दिया है। छठें और सातवें चरण में नरेंद्र मोदी निपटाएंगे। देखना यह है कि दोनों को योगी को निपटाते हैं या दोनों मिलकर योगी को। उक्त बातें  चुनाव प्रचार के लिए झांसी आए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से  कही|

0 42

- Advertisement -

 

झांसी | अमित शाह ने यूपी चुनाव के पहले और दूसरे चरण में योगी को निपटा दिया है। छठें और सातवें चरण में नरेंद्र मोदी निपटाएंगे। देखना यह है कि दोनों को योगी को निपटाते हैं या दोनों मिलकर योगी को। उक्त बातें  चुनाव प्रचार के लिए झांसी आए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से  कही|

यूपी में बदलाव की लहर देखी जा रही है क्योंकि लोग महंगाई और बेरोजगारी की दोहरी समस्याओं से बुरी तरह प्रभावित हैं।

सीएम भूपेश बघेल  ने बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी पर भाजपा पर सवाल उठाते  कहा कि कांग्रेस के दौर में जितने भी विकास कार्य हुए हैं, वे अब अवरूद्ध हो गए हैं। उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव में कांग्रेस पार्टी निश्चित रूप से बहुत अच्छा प्रदर्शन करेगी।

- Advertisement -

बघेल ने कहा कि चुनाव में कांग्रेस का मुख्य मुद्दा यह है कि किसानों को उनकी उपज का मूल्य मिले, बेरोजगारों को नौकरी मिले और महिलाओं को सम्मान मिले।

सीएम भूपेश बघेल ने व्यापारी संघ से भी बातचीत की, जिसमें उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का एक विजन है, इसलिए छत्तीसगढ़ में प्रति व्यक्ति आय बढ़ी है। हमने लोगों की जेब में पैसा डाला है, जिससे राज्य में मंदी का कोई असर नहीं पड़ा।

उन्होंने कहा, हमने कोरोना काल में भी उद्योगों को बंद नहीं होने दिया। उन्होंने कहा कि अगर यूपी में कांग्रेस की सरकार बनती है, तो व्यापारियों के हितों का ध्यान रखा जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.