opcc कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व सांसद प्रदीप मांझी ने दिया इस्तीफा

ओडिशा प्रदेश कांग्रेस कमेटी (opcc) के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व सांसद प्रदीप मांझी ने शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने अपना इस्तीफा पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजा है। 

0 47

- Advertisement -

भुवनेश्वर| ओडिशा प्रदेश कांग्रेस कमेटी (opcc) के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व सांसद प्रदीप मांझी ने शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने अपना इस्तीफा पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजा है।

माझी ने पत्र में कहा कि अत्यंत दुख और पीड़ा के साथ कहना चाहता हूं कि मैंने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का फैसला किया है।

- Advertisement -

पूर्व सांसद ने कहा कि वह जरूरतमंद लोगों की सेवा करने के उद्देश्य से अत्यंत उत्साह के साथ भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे। साथ ही तदनुसार पार्टी ने भी उन्हें पर्याप्त अवसर प्रदान किया और उनकी ओर से बिना किसी मांग के उन्हें दूसरों के शीर्ष पर रखा और उन्होंने आनंद लिया संबंधित स्थिति और आम जनता का प्यार और पक्ष प्राप्त किया।

माझी ने लिखा कि पार्टी के संगठन को आपके गतिशील नेतृत्व द्वारा बहुत अच्छी तरह से प्रबंधित किया गया था, जो धीरे-धीरे विभिन्न स्तरों पर प्रमुख पदों पर रहने वाले व्यक्तियों के कारण कम हो गया और अब पार्टी अपनी विश्वसनीयता खो चुकी है, जिसे पुनर्जीवित होने में लंबा समय लग सकता है। मैं जिस भी पद पर हूं, उस पर अपने लोगों की सेवा करने की मेरी बड़ी इच्छा है। इसलिए मैं दर्द के साथ उस पार्टी को छोड़ रहा हूं जिसके लिए मुझे क्षमा किया जा सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.