मंदिर में पूजा करने पहुंची महिला को पुजारी ने बाल पकड़कर पीटा, वीडियो वायरल

बिहार के  दरभंगा में एक पुजारी द्वारा मंदिर में पूजा करने पहुंची महिला का बाल पकड़कर पिटाई करने का मामला सामने आया है। किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

0 144

- Advertisement -

दरभंगा| बिहार के  दरभंगा में एक पुजारी द्वारा मंदिर में पूजा करने पहुंची महिला का बाल पकड़कर पिटाई करने का मामला सामने आया है। किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद मंदिर कमेटी ने पुजारी पर कार्रवाई करते हुए उसे निकाल दिया और मामले की जांच करने के बारे में कहा।

दरअसल, घटना दरभंगा के राज परिसर स्थित मां श्यामा माई मंदिर की है। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुजारी ने मंदिर आई महिला के बाल पकड़कर पिटाई कर दी। हालांकि महिला की तरफ से अभी तक कोई शिकायत नहीं की गई है। महिला की पहचान भी नहीं हुई है।

- Advertisement -

 

घटना दो दिन पहले की बताई जा रही है। महिला मंदिर के अंदर जाकर श्यामा माई की पूजा करने की जिद पर अड़ी थी जबकि कोरोना गाइडलाइन की वजह से मंदिर के दरवाजे आम लोगों के लिए बंद थे। महिला मंदिर के बंद दरवाजे को खोलने की जिद पर अड़ी थी। इसी बात को लेकर पुजारी और महिला के बीच विवाद हो गया।

देखते-देखते विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्साए पुजारी ने महिला के बाल पकड़ लिए और उसकी पिटाई कर दी। वीडियो की पुष्टि खुद मंदिर के प्रबंधक ने की। उन्होंने कहा कि महिला के साथ ऐसा सलूक सही नहीं है। पुजारी से स्पष्टीकरण मांगा गया है। मामले की जांच की जा रही है।

वायरल वीडियो में महिला के मानसिक रूप से बीमार होने का जिक्र किया गया है , पर इस हालत में इस तरह का व्यवहार अमानवीय ही है | पुजारी को पुलिस की मदद लेनी थी | उसे अस्पताल पहुँचाना था |

Leave A Reply

Your email address will not be published.