थाने में घुस सिपाही को पीटा,  फिर साथियों को छुड़ा साथ ले गए

0 0

अम्बिकापुर| एक  कांग्रेसी नेता  ने साथियों के साथ थाने में घुसकर हंगामा मचाते सिपाही की पिटाई कर दी| इसके बाद बिना चालान पटाये पकडे गये तीनों युवकों को अपने साथ ले गये| इस मामले पर मिडिया रिपोर्ट और विडिओ के साथ पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने ट्विट किया -क्या छत्तीसगढ़ में गुंडे-बदमाशों की सरकार आ गई है?

दरअसल पुलिस चलती कार में सेल्फी लेते पकड़े जाने के बाद चालान नहीं पटाने पर शनिवार रात तीन युवकों को थाने ले आई थी| इन युवकों ने फोन कर अपने दोस्त और परिजनों को बुला लिया था।

फिर थाने में हंगामा मचा एक सिपाही को पीटने लगे। वे इस सिपाही पर मारपीट का आरोप लगा रहे थे। इससे वहां रहे दूसरे पुलिसकर्मी सकते में आ गए।

बताया गया कि इस बीच सीएसपी और टीआई भी पहुंच गए, लेकिन किसी ने तुरंत हमलावरों पर कार्रवाई नहीं की। इतना सब कुछ होने के बाद बिना चालान पटाए ही युवक अपने तीनों साथियों को गाड़ी में बैठाकर थाने से लेकर चले गए।

बताया गया कि हमलावर कांग्रेस पार्टी से जुड़े मंत्री के करीबी लोग हैं। मामले में पुलिस ने यश सिंह, वैष्णव, अर्पित मौर्य, दीपक मिश्रा, संकेत सिंह, कुनाल सिंह, अजय कुमार प्रसाद, ललित वैष्णव व अन्य के खिलाफ पुलिस ने धारा 147, 148, 294, 506332, 186, 353 के तहत मामला दर्ज किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी यश और अर्पित अपने एक अन्य साथी के साथ शनिवार रात 8 बजे रिंग रोड पर चलती कार में गेट खोलकर सेल्फी ले रहे थे। इसी बीच एएसपी पहुंच गए। उन्होंने यातायात पुलिस को बुलाकर तीनों पर कार्रवाई करने को कहा। पैसा नहीं होने से मौके पर चालान नहीं पटाने पर एएसपी ने तीनों युवकों को अंबिकापुर कोतवाली में भिजवा दिया, ताकि उनकी कार थाने में चालान जमा होने तक खड़ी रहे।

इधर इस मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने ट्विट किया और विडिओ भी शेयर किया है-

देखिए  @INCChhattisgarh के नेताओं पर सत्ता की हनक और सनक किस कदर हावी है। क्या इन अपराधियो को @bhupeshbaghel ने खुली छूट दे रखी है जो थाने के अंदर घुसकर कांग्रेसी पुलिस आरक्षक की बेदम पिटाई कर रहे हैं,भद्दी गालियां दे रहे हैं। क्या छत्तीसगढ़ में गुंडे-बदमाशों की सरकार आ गई है?

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.