8 वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी

8 वीं  की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। मौके से बरामद  सुसाइड नोट  में खुदकुशी का कारण नहीं लिखा है| घटना छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले की है |

0 24

कोरबा। 8 वीं  की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। मौके से बरामद  सुसाइड नोट  में खुदकुशी का कारण नहीं लिखा है| घटना छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले की है |

कोरबा के रामपुर चौकी पुलिस के मुताबिक लड़की अपने चाचा सीएस बी  कॉलोनी निवासी सब इंजीनियर  सत्यनारायण सिदार के पास रहकर पढ़ाई कर रही थी। सोमवार सुबह घर के कमरे में ही पंखे से लटका मिला ।

बताया गया कि सब इंजीनियर सत्यनारायण सिदार  दम्पति की कोई संतान नहीं है । वे जांजगीर मालखरौदा निवासी रिश्तेदार रोहित सिदार की बेटी प्रियांशी सिदार को साथ रख पढ़ा लिखा रहे थे| यहीं 15 साल की  प्रियांशी  8वीं  की छात्रा  थी।

- Advertisement -

सत्यनारायण सिदार  ने बताया  प्रियांशी ने सभी लोगों ने साथ में रात को खाना खाया। इसके बाद वह अपने कमरे में चली गई।   पत्नी भी टीचर है। वह पढ़ाने के लिए स्कूल चली गई, लेकिन प्रियांशी नहीं उठी।

उन्होंने प्रियांशी को उठाने के लिए काफी आवाजें दीं, लेकिन दरवाजा नहीं खुला।  दरवाजा नहीं खुलने पर   किसी तरह से दरवाजा खोला तो अंदर प्रियांशी का शव  पंखे के सहारे लटक रहा था ।

 शव के पास से ही सुसाइड नोट मिला है। जिसमे  उसने अपने माता-पिता से माफी मांगते हुए कहा है कि तुम लोगों से दूर जा रही हूं, दुखी मत होना।

Leave A Reply

Your email address will not be published.