कवर्धा में हिंसा बाहरी लोगों ने की – गृहमंत्री

छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कवर्धा में हुई हिंसा पर कहा ,  FIR में कोई भी कवर्धा का व्यक्ति नहीं है। बल्कि ये बाहर से आए हुए लोग हैं  वहीँ ढाई-ढाई साल सीएम पर कहा ,  परिस्थिति के मुताबिक मुख्यमंत्री का कार्यकाल तय होता है |

0 32

- Advertisement -

बिलासपुर| छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कवर्धा में हुई हिंसा पर कहा ,  FIR में कोई भी कवर्धा का व्यक्ति नहीं है। बल्कि ये बाहर से आए हुए लोग हैं  वहीँ ढाई-ढाई साल सीएम पर कहा ,  परिस्थिति के मुताबिक मुख्यमंत्री का कार्यकाल तय होता है |

गृहमंत्री गौरेला-पेंड्रा में  मीडिया के सवालों का जवाब देते यह बयान दिया | गृहमंत्री ने  कहा कि कवर्धा के लोग शांतिप्रिय हैं, वे कभी इस प्रकार की घटना घटित नहीं कर सकते। मंत्री ने कहा कि रमन सिंह स्पष्ट करें कि कवर्धा में जिन पर मामला दर्ज हुआ है, वह 18 साल से कम उम्र के बच्चे हैं या अधिक।

रमन सिंह ने कवर्धा मामले में 70 बच्चों को गिरफ्तार करने का आरोप लगाया था। साहू ने कहा कि FIR में कोई भी कवर्धा का व्यक्ति नहीं है। बल्कि ये बाहर से आए हुए लोग हैं। जिनके बारे में वीडियो फुटेज के आधार पर छानबीन की जा रही है।

- Advertisement -

ढाई-ढाई साल सीएम के मुद्दे पर कहा, हर राज्य की अलग-अलग परिस्थिति होती है, कभी-कभी परिस्थिति के कारण कोई 15 साल भी मुख्यमंत्री रह जाता है तो कई ढाई महीने भी। फिलहाल भूपेश बघेल ही मुख्यमंत्री हैं और वही रहेंगे।

कवर्धा रवाना होने से पहले रमन ने क्या कहा , देखें वीडियो

बता दें कवर्धा पुलिस ने अशांति फैलाने वाले करीब 1000 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। इनमें से 93 आरोपी नामजद हैं। पूरे मामले में 7 अलग-अलग  FIR दर्ज हुई है। वीडियो फुटेज और फोटो से आरोपियों की पहचान की जा रही है।

एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे गृहमंत्री  ने गौरेला-पेंड्रा में  अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल हुए।   पेंड्रा में साहू समाज के सम्मेलन और सम्मान समारोह में शामिल हुए ।   गौरेला में पार्टी कार्यकर्ताओं  से मुलाकात की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.