पिथौरा: मंदिरों में चोरी मामले में आरोपी गिरफ्तार

नगर के मंदिरों में चोरी करने वाले आदतन चोर नकुल पटेल को बीती रात स्थानीय पुलिस ने धर दबोचा. आरोपी से पुलिस थाना में पूछताछ की जा रही है.

0 207

- Advertisement -

पिथौरा| नगर के मंदिरों में चोरी करने वाले आदतन चोर नकुल पटेल को बीती रात स्थानीय पुलिस ने धर दबोचा. आरोपी से पुलिस थाना में पूछताछ की जा रही है.आरोपी की शिनाख्त पर दो और युवकों को पकड़ कर उनसे भी पूछ ताछ की जा रही है.

पुलिस की निष्क्रियता से नगर के मंदिरों में भी लगातार चोरी होने के मामले की  खबर प्रकाशन के बाद कल पुनः साई मंदिर में ताला तोड़कर असफल होने के बाद जगन्नाथ मंदिर में चोरी के लिए प्रयास करते युवक को देख कर लोगो ने पुलिस को खबर की. इसके बाद पुलिस ने दो युवकों को धर दबोचा.

पकडा गया एक युवक नकुल पटेल बताया जा रहा है. नकुल इसके पूर्व भी अनेक बार मंदिरों में चोरी के बाद पकड़े जाने पर जेल जा चुका है.अभी कुछ ही दिन पूर्व नकुल जेल से छूट कर घर आया था. और आते ही उसने थाना परिसर स्थित मंदिर को ही निशाना बनाया था. परन्तु पुलिस की निष्क्रियता के कारण वह खुला घूमता रहा और नगर के पुरानी बस्ती स्थित शीतला मंदिर को निशाना बनाया. इसके बाद भी पुलिस निष्क्रिय रही.

- Advertisement -

पिथौरा: थानेश्वर महादेव के बाद अब शीतला मंदिर में चोरों का धावा

परन्तु बीती रात नगर के मध्य स्थित साई मंदिर में चोरी करने के लिए मंदिर के मुख्य द्वार का ताला तोड़कर अंदर घुसा ही था कि साईं मंदिर के पुजारी पंचानन रथ की नींद खुल गयी और उसने आवाज लगाई जिसे सुनकर चोर भाग खड़े हुए. इसके बाद चोर युवकों ने नगर के जगन्नाथ मंदिर में घुसने की योजना बना कर रात कोई 1-30 बजे जगन्नाथ मंदिर पहुच गए.

चूंकि जगन्नाथ मंदिर परिसर कुछ कृषकों को धान मिसाई के लिए दिया जाता है लिहाजा रात में दो लोग धान मिस रहे थे. जब उन्होंने दो युवकों को मंदिर की ओर जाते देखा तब उन्होंने स्थानीय पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने तत्काल दोनों युवकों को पकड़ कर पूछताछ की. रात को ही पूछताछ में युवकों ने रात में ही साई मंदिर में भी चोरी के प्रयास की बात कबूल की है. बहरहाल चोरों की लगातार सक्रियता से नगरवासियों में अब भी भय व्याप्त है.

deshdigital के लिए रजिंदर खनूजा

Leave A Reply

Your email address will not be published.