चंद्रयान की सफलता के लिये सशिमं के बच्चों ने की पूजा-अर्चना

आज चंद्रयान 03 के चंद्रमा में सफलता पूर्वक लेंडिंग के लिए नगर में पूजा अर्चना की गई. आज बुधवार को सरस्वती शिशु मंदिर के बच्चों ने थानेश्वर महादेव एवम ठाकुर देवता में पूजा अर्चना कर सफलता की कामना की है.

0 63

- Advertisement -

पिथौरा| आज चंद्रयान 03 के चंद्रमा में सफलता पूर्वक लेंडिंग के लिए नगर में पूजा अर्चना की गई. आज बुधवार को सरस्वती शिशु मंदिर के बच्चों ने थानेश्वर महादेव एवम ठाकुर देवता में पूजा अर्चना कर सफलता की कामना की है.
बुधवार की प्रातः से ही सरस्वती शिशु मंदिर के बच्चे चंद्रयान 3 के चंद्रमा में लेंडिंग के प्रति उत्सुक थे. आज उन्होंने बकायदा कांवर में जल उठा कर विद्यालय से थाना परिसर स्थित थानेस्वर महादेव मंदिर पहुच कर वहां जल अर्पित कर चंद्रयान 3 की चंद्रमा पर सफलता पूर्वक लेंडिंग हेतु प्रार्थना के साथ पूजन भी किया.
थानेश्वर महादेव में जल अर्पण कर प्रार्थना के बाद विद्यालय के बच्चों का जुलूस नगर देवता माने जाने वाले ठाकुर देवता के मंदिर जाकर वहां भी पूजन करते हुए भारत को विश्व मे प्रथम राष्ट्र बनाने हेतु आज होने वाली चंद्रयान की सफल लेंडिंग हेतु पूजन एवम प्रार्थना की।-.
आज के कार्यक्रम में विद्यालय समिति के रमाशंकर तिवारी, लखन निषाद, सुरेंद्र पांडे, राजेश मिश्रा एवम सुरेश सिंह ठाकुर सहित आचार्य ज्योति जोशी, गायत्री राजपूत, सावित्री प्रजापति, संजू बरिहा, टेकलाल जगत, सीताराम पटेल, लोक सिंह नाग, युगीता निषाद,समेत सभी आचार्य दीदी एवम भैया बहन शामिल थे.

देखें वीडियो 

- Advertisement -

 

 रास्ते भर हुआ स्वागत 
सरस्वती शिशु मंदिर के बच्चों के कावड़ लेकर स्कूल से मंदिर जाने के रास्ते मे नगर के सत्यनारायण अशोक कुमार अग्रवाल , राहुल तिवारी, पंडित कृष्ण कुमार शर्मा, अनूप अग्रवाल एवम गोपाल शर्मा द्वारा भावपूर्ण स्वागत कर पूजा अर्चना की.

Leave A Reply

Your email address will not be published.