जब्त 5277 लीटर शराब को जेसीबी चलवाकर किया गया जमींदोज

बिहार के गोपालगंज में बरामद शराब को जेसीबी से कुचलकर ध्वस्त किया गया। मीरगंज थाना क्षेत्र के सबेया फील्ड में हथुआ अनुमंडल से सभी थाना में जब्त करने के बाद जेसीबी से कुचला गया।

0 26

- Advertisement -

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज में बरामद शराब को जेसीबी से कुचलकर ध्वस्त किया गया। मीरगंज थाना क्षेत्र के सबेया फील्ड में हथुआ अनुमंडल से सभी थाना में जब्त करने के बाद जेसीबी से कुचला गया। हजारों लीटर देसी और विदेशी वाइन बरामद की गई थी। उत्पाद विभाग की टीम ने कई कांडों में जब्त किए गए शराब पर जेसीबी से रौंद कर नष्ट किया। पूरी कानूनी प्रक्रिया के साथ मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई।

- Advertisement -

 दरअसल एसपी स्वर्ण प्रभात के निर्देश पर हथुआ अनुमंडल के मीरगंज थाना क्षेत्र के सबेया फील्ड में भारी मात्रा में देसी और विदेशी शराब का विनष्टीकरण किया गया। हथुआ अनुमंडल के हथुआ, कटेया, भोरे, फुलवरिया, मीरगंज, श्रीपुर, उचकागांव और विजयीपुर थानों से जब्त अवैध शराब को विनिष्ट किया गया। जब्त शराब की विनिष्टिकरण की कार्रवाई वीडियोग्राफी व मजिस्ट्रेट के तैनाती में की गई। इस मौके सभी हथुआ अनुमंडल के थानाध्यक्ष के अलावे उत्पादअधीक्षक व मुख्यालय डीएसपी मौजूद रहे।

 अधिकारियों और मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कुल 5277 लीटर देसी और विदेशी शराब पर जेसीबी चलवाकर जमींदोज किया गया। इसके बाद गढ्ढा खोद कर टूटी हुई कांच के टुकड़ों को गड्ढे में डाल कर जमींदोज किया गया। दरअसल बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है। इसके बावजूद शराब की बड़ी खेप बरामद होती रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.