पोर्न फिल्म मामले में अभिनेत्री पूनम पांडे की गिरफ्तारी पर रोक

सुप्रीम कोर्ट ने पोर्न फिल्म मामले में अभिनेत्री पूनम पांडे की गिरफ्तारी पर  रोक लगा दी है | इस मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा मुख्य आरोपी हैं। मुंबई पुलिस की प्राथमिकी में पूनम पांडे को अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा के साथ आरोपी बनाया गया है।

0 385

- Advertisement -

नई दिल्ली| सुप्रीम कोर्ट ने पोर्न फिल्म मामले में अभिनेत्री पूनम पांडे की गिरफ्तारी पर  रोक लगा दी है | इस मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा मुख्य आरोपी हैं। मुंबई पुलिस की प्राथमिकी में पूनम पांडे को अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा के साथ आरोपी बनाया गया है।

सुप्रीम कोर्ट में न्यायाधीश विनीत सरन और न्यायाधीश बी वी नागरत्ना की पीठ ने उसकी अग्रिम जमानत याचिका को खारिज करने वाले बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती देने वाली अपील पर महाराष्ट्र सरकार को भी नोटिस जारी किया।

सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में कहा, नोटिस जारी करिए, इस बीच, याचिकाकर्ता के खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं की जाएगी।

इसे भी पढ़ें :

- Advertisement -

पोर्नोग्राफी मामले में सुप्रीम कोर्ट से अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को बड़ी राहत, गिरफ्तारी पर रोक

बता दें बॉम्बे उच्च न्यायालय ने पिछले साल नवंबर में पूनम पांडे को राहत देने से इनकार कर दिया था। जिसे  सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी गई थी |

दिसंबर में, शीर्ष अदालत ने कथित तौर पर अश्लील वीडियो के वितरण के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी के सिलसिले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी।

कुंद्रा के खिलाफ कथित रूप से स्पष्ट यौन वीडियो वितरित/ प्रसारित करने के लिए भारतीय दंड संहिता की कुछ धाराओं, महिलाओं का अश्लील प्रतिनिधित्व (रोकथाम) अधिनियम और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

गिरफ्तारी के डर से, कुंद्रा ने पहले सत्र अदालत से अग्रिम जमानत मांगी, लेकिन इसे अस्वीकार कर दिया गया। बाद में उन्होंने यह दावा करते हुए उच्च न्यायालय में याचिका दायर की थी कि उन्हें फंसाया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.