जगदानंद सिंह पर सुशील मोदी का तंज

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रदेश अध्यक्ष और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप के बीच जारी विवाद सार्वजनिक हो चुका है। दोनों पक्ष एक-दूसरे पर वार पलटवार कर रहे हैं।

0 27

- Advertisement -

नई दिल्ली । राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रदेश अध्यक्ष और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप के बीच जारी विवाद सार्वजनिक हो चुका है। दोनों पक्ष एक-दूसरे पर वार पलटवार कर रहे हैं। ऐसे में विरोधी दलों को पार्टी की कलह पर टिप्पणी करने का अच्छा मौका मिल गया है।

इसी क्रम में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने जगदानंद सिंह पर तंज कसा है। जगदानंद सिंह पर निशाना साधते हुए सुशील मोदी ने ट्वीट कर पूछा, ‘जगदा बाबू पूछ रहे हैं कौन है तेज प्रताप?

आप नहीं पहचानते लालू के बेटे को? इतनी जल्दी भूल गए गाली देने वाले को? भूल जाना ही अच्छा है इस उम्र में अभी और गत होना बाकी है प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने गुरुवार को पूछा था कि तेजप्रताप कौन हैं।

- Advertisement -

मैं किसी दूसरे को नहीं जानता हूं। इसके बाद पलटवार करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि जगदानंद सिंह ने पार्टी के संविधान का उल्लंघन किया है और अगर उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती है, तो वह कोर्ट जाएंगे।

उनपर कार्रवाई नहीं होने तक मैं पार्टी की किसी गतिविधि में भी भाग नहीं लूंगा। दरअसल, राजद छात्र इकाई की बैठक में तेजप्रताप यादव ने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

उन्होंने जगदानंद को हिटलर बताया था। इसके बाद से जगदानंद नाराज हो गए थे। 10 दिन तक लालू और तेजस्वी ने उन्हें मनाया। इसके बाद वे बुधवार को पार्टी कार्यालय पहुंचे।

इसी दिन उन्होंने राजद छात्र इकाई के अध्यक्ष और तेजप्रताप के करीबी आकाश यादव को पद से हटा दिया। यादव की जगह गगन कुमार को राजद छात्र इकाई की जिम्मेदारी सौंपी। इससे तेजप्रताप भड़क गए। उन्होंने जगदानंद सिंह के इस फैसले को पार्टी के संविधान के खिलाफ बताया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.