रात्रिकालीन क्रिकेट में ग्रीन सपोस का ट्राफी पर कब्जा

पिथौरा के समीप के ग्राम गोपालपुर में रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में ग्रीन सपोस ने  ट्राफी पर कब्जा किया। मुकाबला भोकलूडीह एवम सपोस के मध्य खेला गया।

0 20

- Advertisement -

पिथौरा| पिथौरा के समीप के ग्राम गोपालपुर में रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में ग्रीन सपोस ने  ट्राफी पर कब्जा किया। मुकाबला भोकलूडीह एवम सपोस के मध्य खेला गया।

फाइनल मैच में भोकलूडीह ने निर्धारित 10 ओवर में 47 रन का टारगेट दिया जिसे ग्रीन स्टार सपोस के खिलाड़ियों ने आसानी से 4.1 ओवर में पूरा कर  ट्राफी पर कब्जा किया|

जहाँ मैच में धारदार बोलिंग करते हुए प्रमोद चौहान ने 4 विकेट लिया और मेन ऑफ़ द मैच रहे | वहीँ पूरे प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए अविनाश बघेल  मेन ऑफ़ द सीरीज  रहे ।

- Advertisement -

ग्रीन स्टार सपोस के विजयी होने पर गोपालपुर के उप सरपंच समेत समस्त आयोजिक समिति द्वारा और ग्रीन सपोस के सरपंच प्रतिनिधि किशोर बघेल ,सहकारी समिति सपोस के अध्यक्ष नरोत्तम साहू , शिक्षक जीवनलाल दाता  ,तरुवर कोसरिया  ,छगनलाल बेनर्जी , हीरालाल साहू  ,कमलेश अग्रवाल ने ग्रीन स्टार सपोस की टीम को बधाई दी।

ग्रीन स्टार सपोस के समस्त खिलाड़ी बंधु व कप्तान अशोक यादव,विकाश बघेल, राकेश बघेल राजेन्द्र कोसरिया ,राजेश बंजारा, गणेश यादव ,शैलेश बघेल ,सेवाराम चौहान,कौशल चौहान, एवं वृंदावन बंजारा ,हेमंत कोसरिया,राजा कोसरिया ,राकेश कोसरिया,एवं भारी संख्या में ग्रीन सपोस गबौद के नागरिक बंधु पहुचे थे |

ग्रीन स्टार के खिलाड़ी विकाश बघेल ने गोपालपुर में रात्रिकालीन मैच को खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन के लिए देखने गए समस्त ग्राम वासी सपोस गबौद को तहे दिल से आभार धन्यवाद ज्ञापित किया ।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.