बंगाल में इलेक्शन रिजल्ट से पहले हिंसा तेज, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमला, दो घायल

0 1

कोलकता| पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम जारी होने से पहले कई शहरों में राजनीतिक हिंसा की खबरें सामने आ रही है। मालदा के मानिकचक में राजनीतिक संघर्ष में दो टीएमसी कार्यकर्ता की घायल होने की सूचना है। वहीं उत्तर 24 परगना के भाटपाड़ा में भी एक टीएमसी नेता को गोली मारे जाने की खबर सामने आ रही है।

जानकारी के अनुसार भाटपाड़ा में रिजल्ट से पहले एक टीएमसी नेता को गोली मारी गई है। नेता की पहचान नूर आलम के रूप में हुई है। उसे गंभीर हालत में भाटपाड़ा स्टेट जनरल अस्पताल ले जाया गया, जिसके बाद उसे वहां से कोलकाता के एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

वहीं मालदा जिले के मनिकचक में देर रात दो तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया। टीएमसी ने इसके लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। पार्टी ने कहा है कि यह राजनीतिक हिंसा है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार टीएमसी के मोहम्मद इमामुल (42) और मोहम्मद अमरुद (38) पर हमला किया गया। इस मामले में शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस शिकायत क वे शुक्रवार रात पार्टी कार्यालय से साइकिल पर घर लौट रहे थे। अचानक छह से सात बदमाश नूरपुर इलाके की खाली पड़ी मोटरबाइक पर आ गए और उनकी सड़क पर जाम लगा दिया। फिर हमलावरों ने उन पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में 292 सीटों के लिए विधानसभा का चुनाव परिणाम कल आएगा। राज्य में आठ चरणों में मतदान हुआ है। राज्य में विधानसभा की कुल 294 सीट है, जिसमें से दो सीट पर कैंडिडेट के निधन के कारण चुनाव नहीं हो सका।

Leave A Reply

Your email address will not be published.